Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

shahid kapoor regret to rejected aamir khan movie rang de basanti know what he said

Shahid Kapoor on Rang De Basanti: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आज अपना 42वां बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर हम आपको बताएंगे कि उन्होंने एक समय में फिल्म रंग दे बसंती का ऑफर ठुकरा दिया था. वो फिल्म साल 2006 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी और इसमें लीड एक्टर आमिर खान थे. आमिर के अलावा भी कई अहम किरदार थे जिनके काम को खूब सराहा गया था. उन किरदारों में से एक रोल शाहिद कपूर को भी दिया गया था लेकिन एक्टर ने फिल्म ही नहीं की.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें फिल्म ‘रंग दे बसंती’ ठुकराने का पछतावा आज भी होता है. एक्टर ने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा चलिए आपको डिटेल में बताते हैं.

शाहिद कपूर ने क्यों ठुकराई थी ‘रंग दे बसंती’?

नेहा धूपिया के टॉक शो के एक एपिसोड में एक्टर शाहिद कपूर भी आए थे. वहां उन्होंने बताया कि उन्हें करण सिंघानिया का रोल ऑफर हुआ था जिसे बाद में सिद्धार्थ ने प्ले किया था. शाहिद ने बताया था कि उस समय वो किसी दूसरी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे इसलिए फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के करण सिंघानिया के रोल को मना कर दिया. लेकिन जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी थी तो वो रो पड़े थे, उन्हें वो इतनी पसंद आई थी कि बाद में अफसोस के अलावा कुछ नहीं रहा. उन्हें दुख था कि वो अगर समय निकाल लेते तो इस बेहतरीन फिल्म का हिस्सा होते.


ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म रंग दे बसंती में आमिर खान, सिद्धार्थ, अतुल कुलकर्णी, सोहा अली खान, शरमन जोशी, आर माधवन और कुणाल कपूर अहम किरदारों में नजर आए थे. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अब अगर शाहिद कपूर की बात करें तो उनकी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इसी 9 फरवरी को रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. अब उनकी अगली फिल्म देवा होगी जो 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: ‘कभी हां कभी ना’ के रीमेक में कौन कर सकता है ‘शाहरुख खान’ को रिप्लेस? जानें एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने क्या कहा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles