Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Shahid Kapoor Teri Baaton mei aisa uljha jiya actor Revealed he quit smoking because of daughter Misha | बेटी की वजह से Shahid Kapoor ने छोड़ी अपनी बरसो पुरानी ये लत, एक्टर बोले

Shahid Kapoor On Quitting Smoking: शाहिद कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की सक्सेस एंज़य कर रह  हैं. इस रोम कॉम फिल्म में एक्टर ने पहली बार कृति सेनन संग स्क्रीन शेयर की है. दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसी के साथ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. इन सबके बीच शाहिद अपनी पत्नी मीरा और दो बच्चों संग पर्सनल लाइफ भी खूब एंजॉय कर रहे हैं. वहीं एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया कि आखिर उन्होंने स्मोकिंग कैसे छोड़ी थी.

शाहिद कपूर ने स्मोकिंग कैसे छोड़ी?
‘कबीर सिंह’ एक्टर ने नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर खुलासा किया कि वह स्मोकिंग करते थे लेकिन अब उन्होंने इसे छोड़ दिया है. उन्होंने बताया, ”जब मैं सिगरेट पीता था तो अपनी बेटी से छुपकर सिगरेट पीता था. वास्तव में यही वजह है कि मैंने इसे छोड़ दिया. एक दिन, जब मैं छिपकर स्मोकिंग कर रहा था तो  मैंने खुद से कहा कि मैं हमेशा के लिए ऐसा नहीं करने जा रहा हूं और वास्तव में वह दिन था जब मैंने स्मोकिंग छोड़ने का फैसला किया क्योंकि मैं अब इसे अपनी बेटी मिशा से छिपाना नहीं चाहता था. ”

शाहिद कपूर ने साल 2015 में की थी मीरा राजपूत से शादी
बता दें कि शाहिद कपूर ने  साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी और यह एक अरेंज मैरिज थी. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की मोस्ट फेवरेट जोड़ी है. शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं. जहां उनकी बेटी मीशा 7 साल की हैं तो वहीं उनका बेटा जैन कपूर चार साल का है. शाहिद अक्सर अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं.

 


शाहिद कपूर वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो  शाहिद कपूर की हाल ही में 9 फरवरी को तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहिद ने एक साइंटिस्ट का रोल प्ले किया है जिसे कृति सेनन के किरदार रोबोट सिफ्रा से इश्क हो जाता है. इस इम्पॉसिबल लव स्टोरी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इसी के साथ इस फिल्म ने रिलीज के 14 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 66 करोड़ की कमाई कर ली है वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 107 करोड़ के पार हो चुका है. शाहिद अब जल्द ‘देवा’ में दिखाई देंगे, जो 11 अक्टूबर, 2024 को स्क्रीन पर आएगी. ये मोस्ट अवेटेड फिल्म रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित है.

ये भी पढ़ें: झलक दिखला जा: बिहार की मनीषा रानी ने अपने ठुमकों से किया जजेस को कायल, फनी अंदाज से की सबकी बोलती बंद, क्या बनेंगी झलक दिखला जा की विनर?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles