Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Shaitaan Box Office Prediction day 1 ajay devgn r madhavan movie opening day collection

Shaitaan Box Office Prediction: अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर फिल्म शैतान का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है हर कोई इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है. फिल्म में आर माधवन शैतान के किरदार में नजर आने वाले हैं. इसी वजह से लोगों में इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. शैतान 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. एडवांस बुकिंग से भी फिल्म ने कमाई करना शुरू कर दी है. ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि फिल्म पहले ही दिन अपना आधा बजट कमा लेगी.

शैतान में अजय देवगन, आर माधवन के साथ ज्योतिका और जानकी बोदीवाला अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. इसे विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी भी शानदार है.

पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन
शैतान के बजट की बात करें तो एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक ये 60-65 करोड़ है.  कोईमोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक शैतान पहने दिन करीब 8-10 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. ये आंकडे अभी और बढ़ सकते हैं क्योंकि फिल्म की एडवांस बुकिंग बढ़ती जा रही है. मंगलवार को एडवांस बुकिंग में काफी उछाल देखने को मिली थी. करीब 80 लाख का कलेक्शन को फिल्म एडवांस बुकिंग से ही कर चुकी है.

शैतान की कहानी की बात करें तो इसमें ब्लैक मैजिक के बारे में दिखाया गया है. फिल्म में एक अजय देवगन अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी रहते हैं. एक दिन मदद के बहाने आर माधवन उनके घर में आ जाते हैं और उनकी बेटी को अपने वश में कर लेते हैं. उसके बाद वो बेटी से जो मर्जी करवाते हैं. इसके बाद आगे क्या होता है ये जानने के लिए तो आपको फिल्म की रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा. माधवन का फिल्म में अलग अवतार देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Oscar 2024: भारत में कब और कहां देखें ऑस्कर 2024 की लाइव स्ट्रीमिंग? जानें- किस OTT प्लेटफॉर्म पर उठा सकेंगे लुत्फ

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles