Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Shaitaan Second Day Advance Booking ajay devgn r madhavan film earning well sold tickets

Shaitaan Second Day Advance Booking: अजय देवगन और आर माधवन स्टारर हॉरर फिल्म ‘शैतान’ का जादू दर्शकों के दिल-दिमाग पर सवार होता दिख रहा है. फिल्म आज थिएटर्स में रिलीज हो गई है और पर्दे पर आते ही छा गई है. अभी पूरा दिन भी नहीं बीता है और फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ से ज्यादा नोट छाप लिए हैं. वहीं दूसरे दिन के लिए भी ‘शैतान’ बहुत दमदार कलेक्शन करती दिखाई दे रही है.

‘शैतान’ एडवांस बुकिंग में काफी अच्छा कारोबार कर रही है, पहले दिन की एडवांस बुकिंग में भी फिल्म ने 4 करोड़ रुपए से ज्यादा के टिकट बेच लिए थे. सैकनिल्क की शुरुआती रिपोर्ट की मानें तो दूसरे दिन के एडवांस बुकिंग में भी ‘शैतान’ का कलेक्शन काफी अच्छा है. फिल्म अब तक 1 लाख 5 हजार 611 टिकट बेच चुकी है और इसी के साथ 2.53 करोड़ की कमाई भी कर चुकी है.


ओपनिंग डे पर मचा रही तहलका
‘शैतान’ के ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अब तक 7.73 करोड़ रुपए कमा चुकी है. ये शुरुआती आंकड़े हैं जो फाइनल डेटा में 10 करोड़ के पार भी जा सकते हैं. फिल्म को लेकर बात करें तो ‘शैतान’ गुजराती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है जिसमें अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका और जानकी बोड़ीवाला अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

इस साल पर्दे पर उतरेंगी अजय देवगन की ये फिल्में
बता दें कि ‘शैतान’ अजय देवगन के इस साल की पहली फिल्म है. लेकिन वे यहीं नहीं रुकने वाले हैं. ‘शैतान’ के बाद अजय की कई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं. इनमें ‘मैदान’, ‘औरों में कहां दम था’, ‘सिंघम अगेन’ जैसी फिल्में इस साल थिएटर्स में देखने को मिलेंगी. 

ये भी पढ़ें: Viral Video: नोरा फतेही ने किया मुंबई मेट्रो में डांस, ‘मुन्ना भईया’ संग लगाए खूब ठुमके, वीडियो हुआ वायरल तो यूजर बोले- ‘इन्हें अरेस्ट करो…’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles