Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Shakib Al Hasan Sister Linked To Indian Betting Scandal Here Know Latest Sports News

Shakib al Hasan Sister In Betting Scandal: पिछले दिनों महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप खूब खबरों में रहा. अब इस मामले में नया एंगल सामने आ रहा है. दरअसल, बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटर शाकिब अल हसन की बहन के कनेक्शन का खुलासा हुआ है. इस मामले में ED ने गिरीश तलरेजा और सूरज चोखानी को अरेस्ट किया था. गिरीश तलरेजा और सूरज चोखानी महादेव ऐप के प्रमोटर हरि शंकर टिबरेवाल के करीबी सहयोगी हैं. दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. इसके बाद शाकिब अल हसन की मुश्किलों में इजाफा हो सकती है.

शाकिब अल हसन की बहन जनतुल हसन और सूरज चोखानी के रिश्ते!

दरअसल, गिरीश तलरेजा और सूरज चोखानी ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने बांग्लादेश में एक ऐप – 11विकेट डॉटकॉम – में भी निवेश किया था. जिसमें उनकी सहयोगी बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन की बहन जनतुल हसन हैं. अब ऐसा माना जा रहा है कि इस खुलासे के बाद शाकिब अल हसन की परेशानियां बढ़ सकती हैं. हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब शाकिब अल हसन सट्टेबाजी से संबंधित विवादों में फंसे हैं. इससे पहले आईसीसी ने साल 2019 में शाकिब अल हसन पर बैन लगाया था. उस वक्त शाकिब अल हसन पर आरोप था कि सट्टेबाजों ने उनसे संपर्क किया था, लेकिन इसकी जानकारी उन्होंने आईसीसी को नहीं दी.

नेपाल के डेल्टिन कैसीनो में 40 करोड़ रुपये का निवेश…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके अलावा सूरज चोखानी ने नेपाल के डेल्टिन कैसीनो में 40 करोड़ रुपये का निवेश किया था. इस कैसीनो में बड़ी हिस्सेदारी सूरज चोखानी की थी. इस पड़ताल में पता चला है कि उन्होंने सारा निवेश ‘लोटस 365’ और ‘महादेव बुक ऐप’ से अर्जित अवैध आय से किया गया था. बहरहाल, इस बीच बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन की बहन जनतुल हसन का नाम आने से मामले में नया एंगल आ गया है.

ये भी पढ़ें-

टीम इंडिया तीनों फॉर्मेट में बनी नंबर-1, जसप्रीत बुमराह की बादशाहत बरकरार’, इंग्लैंड सीरीज के बाद कितनी बदली रैंकिंग्स?

IND vs ENG: ‘हमारे खिलाड़ी बेशक अनुभव के मामले में कमतर हो सकते हैं, लेकिन…’, जीत के बाद बोले रोहित शर्मा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles