Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Sharvari Wagh got emotional last rites of grandfather and Ex Maharashtra Chief Minister Manohar Joshi watch video

Sharvari Wagh got Emotional: शिवसेना के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी का निधन 23 फरवरी को हो गया.  उन्हें 21 फरवरी को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. मनोहर जोशी की अंतिम यात्रा में महाराष्ट्र सरकार ने पूरे सम्मान के साथ विदा किया. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ काफी इमोशनल नजर आईं. शरवरी वाघ रिश्ते में मनोहर जोशी की पोती लगती हैं और उनकी अंतिम यात्रा के दौरान शरवरी भी काफी  इमोशनल हो गईं और वे  रोती हुईं नजर आईं.

दिवंगत मनोहर जोशी का पार्थिव शरीर उनके निवास पहुंचा जहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई हुई. इस दौरान एक वीडियो आया जिसमें शरवरी उन्हें देख रही थीं और इमोशनल भी नजर आईं.

शरवरी वाघ की ‘दादा’ के जाने पर नम हुईं आंखें

ANI ने ये वीडियो शेयर किया जब मनोहर जोशी के अंतिम दर्शन करने के लिए लोग पहुंच रहे थे. इस दौरान शरवरी वाघ पूरे परिवार के साथ वहीं खड़ी थीं और इमोशनल नजर आईं. उन्होंने हाथ जोड़कर अपने दादा की अंतिम विदाई की. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि महाराष्ट्र गवर्नर रमेश बेस ने पूर्व सीएम मनोहर जोशी के अंतिम दर्शन किए और उनके परिवार वालों से मिले.

शरवरी ने अपने दादा को अलविदा हाथ जोड़कर किया. मनोहर जोशी की अंतिम यात्रा में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे अपनी मां के साथ पहुंचे. इनके अलाव तमाम बड़े नेता और फिल्म सितारे भी उनकी अंतिम यात्रा में पहुंचे.


अगर बात शरवरी वाघ की करें तो एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो मनोहर जोशी की पोती लगती हैं. बॉलीवुड में उन्होंने अपा सिक्का जमाया है और कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. शरवरी ने बंटी और बबली 2, ऑल द बेस्ट, वेडा जैसी फिल्में की हैं. इसके अलावा कई वेब सीरीज में भी शरवरी नजर आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर शरवरी काफी एक्टिव रहती हैं और कई ब्रांड्स का विज्ञापन भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से करती हैं.

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika के प्री-वेडिंग में जगमगाएंगे बॉलीवुड सितारे, इटरनेशनल आर्टिस्ट भी होंगे शामिल, ये है गेस्ट लिस्ट

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles