Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

shehnaaz Gill’s father Santokh Singh Sukh Accused of misusing security cover by punjab police | पंजाब पुलिस के निशाने पर शहनाज गिल के पिता, DSP ने लगाए आरोप

Shehnaaz Gill Father Santhok Singh Sukh:  बिग बॉस 13 फेम और एक्ट्रेस शहनाज़ गिल के पिता संतोख सिंह सुख एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. उन पर पंजाब पुलिस ने अपनी सिक्योरिटी का “मिसयूज” करने का आरोप लगाया हैं. ये आरोप बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक सुरिंदरपाल सिंह ने लगाया है. सिंह ने खुलासा किया कि सुख को एक वीडियो शेयर करने के बाद सुरक्षा प्रदान की गई थी जिसमें एक अज्ञात कॉलर को उन्हें धमकी देते हुए सुना गया था.बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक सुरिंदरपाल सिंह ने कहा कि संबंधित वीडियो दो महीने पुराना है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पंजाब पुलिस ने शहनाज के पिता संतोख सिंह पर लगाये आरोप
सुरिंदरपाल सिंह ने संतोख सिंह सुख द्वारा उन्हें प्रदान की गई सुरक्षा के कथित दुरुपयोग पर चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा कि सुख एक संगठन चलाते हैं उन्हें सुरक्षा कवर का दुरुपयोग न करने के निर्देश के बावजूद, संतोक सिंह सुख ने कथित तौर पर निर्देश का उल्लंघन किया है. डीएसपी ने यह भी खुलासा किया कि सुख के खिलाफ कम से कम छह मामले दर्ज किए गए हैं. इन सबके बीच पुलिस फिलहाल शहनाज के पिता को मिली धमकियों की जांच कर रही है.

पंजाब पुलिस के आरोप पर शहनाज के पिता का आया बयान
हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज़ के पिता सुख ने भी पंजाब पुलिस के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है और सभी आरोपों को “आधारहीन” बताया. उन्होंने सवाल उठाया कि पुलिस दो महीने बाद ऐसे आरोप क्यों लगा रही है. उन्होंने कहा कि  पुलिस उन्हें धमकी देने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने पर अपनी कमी छुपाने के लिए ऐसा कर रही है.

बता दें कि शहनाज के पिता संतोख सिंह इससे पहले भी काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं.   साल 2021 में वे तब लाइमलाइट में आए थे जब उन पर दो बाइक सवारों ने गोलियां चलाई थीं. 

शहनाज गिल मुंबई में अपकमिंग फिल्म की कर रही तैयारी
जहां शहनाज गिल के पिता पंजाब में हैं, वहीं एक्ट्रेस इस समय मुंबई में हैं और वरुण शर्मा के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘सब फर्स्ट क्लास’ की तैयारी कर रही हैं. बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक कंप्लीट फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म बताई जा रही है. शहनाज़ ने इस साल 20 जनवरी को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. 

 




यह भी पढ़ें: इस साल शादी के बंधन में बंधेंगे प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता? बिग बॉस 16 फेम एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles