Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Shoaib Akhtar Had Fallen In Love With Bollywood Actress Sonali Bendre Had Planned To Kidnap Her On Rejection

Shoaib Akhtar Sonali Bendre Story: क्रिकेट की दुनिया के सबसे तेज और खूंखार गेंदबाज रहे पाकिस्तान के शोएब अख्तर तीसरी बार पिता बने हैं. उनकी वाइफ रुबाब खान ने शनिवार को बेटी को जन्म दिया. हालांकि, आज हम शोएब और उनकी वाइफ को लेकर नहीं बल्कि शोएब को एक पुराने किस्से के बारे में बात करेंगे, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया था. 

क्रिकेट जगत में रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल थे. शोएब सोनाली को देखते ही उनके प्यार में पड़ गए थे. हालांकि, यह प्रेम कहानी पूरी नहीं हुई, लेकिन शोएब इस कदर सोनाली के प्यार में पड़ गए थे कि उन्हें किडनैप करने तक का मन बना लिया था. 

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में शोएब अख्तर ने बताया था कि भारत दौरे पर मैंने पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को देखा. उन्हें देखते ही मुझे उनसे प्यार हो गया था. शोएब आगे बताते हैं कि उन्होंने यहां तक सोच लिया था कि अगर सोनाली ने शोएब का प्रपोजल एक्सपेट नहीं किया तो वह सोनाली को किडनैप करा लेंगे. 

शोएब ने इंटरव्यू में कबूल किया था कि सोनाली उनका क्रश थीं और वह उनसे शादी तक करना चाहते थे. उन्होंने कहा कि वह अपना प्रस्ताव स्वीकार कराने के लिए किसी भी हद तक जा सकते थे. उन्होंने यहां तक कहा कि अगर सोनली ने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, तो वह उनका अपहरण कर लेंगे. बेहद मज़ाकिया लहज़े में शोएब ने अपने दिल की बात कही थी. 

ऐसा कहा जाता है कि उनके पाकिस्तानी टीम के साथियों को भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्रति उनके प्यार के बारे में पता था. दरअसल, वह अपने वॉलेट (पर्स) के अंदर सोनाली की एक तस्वीर रखते थे. हालांकि बाद में शोएब ने ऐसा कुछ भी कहने से इनकार कर दिया, लेकिन फैंस को उनकी बात पर यकीन नहीं है. 

बता दें कि शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टेस्ट में शोएब के नाम 178, वनडे में 247 और टी20 इंटरनेशनल में 19 विकेट हैं. शोएब ने आईपीएल में भी तीन मैच खेले हैं. आईपीएल में उनके नाम पांच विकेट हैं. शोएब के नाम आज भी इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है. 

यह भी पढ़ें-

Shoaib Akhtar: तीसरी बार पिता बने शोएब अख्तर, वाइफ रुबाब खान ने बेटी को दिया जन्म

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles