Editor’s Pick

Shraddha Murder Case Aftab s polygraphy test remained incomplete on the first day know till when the narco test will be done

Image Source : PTI
श्रद्धा मर्डर केस का आरोपी आफताब

श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस एक तरफ सबूत जुटाने में लगी है तो वहीं आफताब के रवैये पर सवाल खड़े हो रहे हैं। आफताब को आज एकबार फिर पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए रोहिणी की फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री लाया जा सकता है। पहले दिन आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट अधूरा रहा। उसने बुखार की शिकायत की जिसके बाद पुलिस आफताब को FSL से ले गई। पहले दिन आफताब से जो सवाल पूछे गए उसने उनके जवाब एक लाइन में दिये, इसलिये पुलिस को मशक्कत करनी पड़ रही है। आज भी आफताब से सवालों का सिलसिला जारी रहेगा।

पॉलीग्राफ टेस्ट नहीं हो पाया पूरा

पिछले तीन दिनों से श्रद्धा की हत्या के मर्डर के आरोपी आफताब को इसी तरह से दिल्ली के रोहिणी में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री में लाया जा रहा है। पहले दिन उसकी मेडिकल कंडीशनिंग की गई। दूसरे दिन बुखार था तो टेस्ट नहीं हुआ और तीसरे दिन भी पॉलीग्राफी टेस्ट पूरा नहीं हो पाया है। इसलिये आज फिर से आफताब को इसी लैब लाकर पॉलीग्रॉफी टेस्ट हो सकता है।

आफताब ने ठीक से जवाब नहीं दिए!
गुरुवार को आफताब से करीब साढ़े आठ घंटे तक सवाल किए गये। लेकिन पुलिस के हाथ कुछ ज्यादा नहीं लग पाया है। FSL के पीआरओ के मुताबिक आफताब ने बुखार की शिकायत की इसलिये पुलिस उसे वापस ले गई। अब आज फिर पॉलीग्राफी टेस्ट होगा। गुरुवार को आफताब ने झूठ पकड़ने वाली मशीन के सामने जवाब तो दिये लेकिन उसने अपना शातिरपना नहीं छोड़ा। 

मेडिकल रिपोर्ट के बाद होगा नार्को टेस्ट 
पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा होने के बाद आफताब के मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट आने में 2 दिन का वक्त लगेगा। मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद ही आफताब का नार्को टेस्ट होगा। सोर्सेज़ का कहना है कि आफताब का नार्को टेस्ट सोमवार को हो सकता है, क्योंकि अंबेडकर अस्पताल में सिर्फ सोमवार को ही नार्को टेस्ट किया जाता है। इस पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट से पुलिस को कई ऐसे सवालों के जवाब मिल सकते हैं, जो इस मामले की इनवेस्टिगेशन के दौरान सामने आए हैं।

बेहद शातिर है आफताब
आफताब कितना शातिर है, इसका अंदाज़ा ऐसे लगाइए कि जब उसका पॉलीग्राफ टेस्ट शुरू हुआ तो वो खुद को बिल्कुल सामान्य दिखाने की कोशिश कर रहा था। आफताब की बॉडी लैंग्वेज बिल्कुल नॉर्मल थी। हावभाव ऐसा था जैसे कुछ किया ही नहीं। उसका बिहेवियर बिल्कुल शांत था। सवालों के जवाब देते वक्त भी वो शांत था।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button