Editor’s Pick

Shraddha Murder Case Big revelation accused Aftab used to keep track of body parts after murder made notes श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा, टुकड़ों का हिसाब रखता था आरोपी आफताब

Image Source : FILE
श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा

श्रद्धा हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस ने कई बड़े खुलासे किये हैं। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में सुनवाई एक दौरान बताया है कि, आरोपी आफताब लाश एक टुकड़ों का बाकायदा हिसाब रखता था। उसने साजिश का पूरा रफ नोट बनाया हुआ था। 

पुलिस को क्राइम सीन से जब्त हुए रफ नोट्स 

इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि, आफताब के छतरपुर वाले घर से जांच के दौरान एक रफ साइट प्लान मिला हिया। जिसमें आरोपी ने पूरे नोट बना रखे हैं। इसके साथ ही आफताब के घर से पुलिस ने एक साइट प्लान (नक्शा) भी रिकवर किया है। पुलिस का कहना है कि इससे श्रद्धा के केस में इन्वेस्टिगेशन और सर्च में मदद मिल सकती है।

आफताब की निशानदेही पर रिकवर हुए हैं बॉडी पार्ट्स 

साकेत कोर्ट में आफताब की रिमांड को बढ़वाने के मामले में दलील देते हुए दिल्ली पुलिस ने बताया कि, श्रद्धा के शव के कई हिस्से आरोपी आफताब के निशानदेही पर जंगल से रिकवर किए जा चुके हैं। श्रद्धा का जबड़ा बीती 20 नवंबर को जंगल से आफताब निशानदेही पर ही रिकवर किया गया। दिल्ली पुलिस ने यह भी कहा कि मौका ए वारदात पर सीएफएसएल की टीम को भी निरीक्षण करने के लिए बुलाया गया था। 

आफताब की रिमांड 4 दिन और बढ़ाने की मांग 

आफताब की रिमांड को 4 दिन और बढ़ाने की अदालत से मांग करते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा कि, अभी इस मामले में आफताब की निशानदेही पर कुछ और बॉडी पार्ट्स और हत्या में इस्तेमाल हथियार को बरामद करना बाकी है, लिहाजा अभी रिमांड पूछताछ की जरूरत है। दिल्ली पुलिस ने यह भी कहा इस मामले में परिस्थिति जन्य साक्ष्यों और सभी कड़ियों को आपस में जोड़ने के लिए भी आफताब से आगे पूछताछ की आवश्यकता है।


  

Latest Crime News




Source link

Related Articles

Back to top button