Editor’s Pick

Shraddha Murder Case Seeing Drishyam Aftab Made Shraddha Murder Plan Got Idea From Dexter To Throw Her Into Pi – Shraddha Murder: दृश्यम देख आफताब ने रची श्रद्धा की हत्या की साजिश, डेक्सटर से मिला टुकड़े कर फेंकने का आइडिया

श्रद्धा हत्याकांड मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस कड़ी में शुक्रवार को भी एक नया खुलासा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आफताब पूनावाला ने बॉलीवुड फिल्म दृश्यम देखकर ही श्रद्धा वालकर की हत्या की थी। इससे पहले यह भी बात सामने आ रही थी कि आफताब ने कत्ल के बाद अमेरिकी क्राइम सीरीज डेक्सटर देकर शव के टुकड़ों को फेंका था। 

इससे पहले श्रद्धा व आफताब के दोस्तों ने गुरुवार को साकेत कोर्ट में बयान दर्ज कर बताया कि आफताब श्रद्धा को पीटता था और जान से मारने की धमकी देता था। श्रद्धा ने कई बार उन्हें इस बारे में बताया था। श्रद्धा हमेशा दुखी रहती थी। वहीं, श्रद्धा हत्याकांड के तार बेंगलुरू से जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यहां श्रद्धा व आफताब का कॉमन दोस्त रहता है। दिल्ली पुलिस दोस्त से पूछताछ करने के लिए वहां जाने तैयारी कर रही है। ये भी कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस इस दोस्त को पूछताछ के लिए दिल्ली भी बुला सकती है।

दिल्ली पुलिस को छतरपुर के जंगल से श्रद्धा के बाल मिले गए हैं। छत्तरपुर के जंगल से जो जबड़ा मिला है उसमें सिर्फ दांत हैं। ऐसा माना जा रहा है कि जबड़े से ही बाल मिले हैं।

 

छतरपुर के जंगल से जो शव के टुकड़े मिले हैं उनमें से दो टुकड़ों से स्पष्ट हो गया है कि वह महिला के ही हैं। जबड़े व कूल्हे की हड्डी से पता लग रहा है कि वह महिला के टुकड़े हैं।

 

इसके अलावा आफताब ने दिल्ली पुलिस को बताया है कि उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए एक नहीं बल्कि कई हथियारों का इस्तेमाल किया था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में दिल्ली पुलिस ने 5 बड़े चाकू बरामद किए हैं जिन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भेजा दिया है।




Source link

Related Articles

Back to top button