Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Shreyas Iyer Visited Maa Kaali Temple Ahead Of The Ranji Trophy Final Here Know Latest Sports News

Shreyas Iyer At Maa Kaali Temple: रविवार से रणजी ट्रॉफी का फाइनल खेला जाएगा. इस खिताबी मुकाबले में मुंबई के सामने विदर्भ की चुनौती होगी. दोनों टीमें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होगी. वहीं, इस फाइनल मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, मुंबई के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर मां काली के दरबार पहुंचे. मां काली के दरबार में श्रेयस अय्यर ने पूजा की. बहरहाल, सोशल मीडिया पर फोटो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगताार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फोटो हुआ वायरल

पिछले दिनों श्रेयस अय्यर को बड़ा झटका लगा था. बीसीसीआई ने अपने सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट से श्रेयस अय्यर को बाहर का रास्ता दिखा दिया था. श्रेयस अय्यर के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को बीसीसीआई ने अपने सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट में शामिल नहीं किया. इसके बाद श्रेयस अय्यर चर्चा का विषय बने रहे. बहरहाल, अब रणजी ट्रॉफी फाइनल से पहले मां काली के दरबार पहुंचे. जहां इस मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज ने पूजा अर्चना की.

ऐसा रहा है श्रेयस अय्यर का इंटरनेशनल करियर

श्रेयस अय्यर के करियर पर नजर डालें तो इस खिलाड़ी ने 14 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है. इसके अलावा 59 वनडे और 51 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं. श्रेयस अय्यर ने टेस्ट मैचों में 36.86 की एवरेज से 811 रन बनाए हैं. जिसमें 1 शतक और 5 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं, वनडे मैचों में 49.65 की एवरेज से 2383 रन बना चुके हैं. इस फॉर्मेट में श्रेयस अय्यर के 5 शतक के अलावा 18 अर्धशतक दर्ज है. जबकि टी20 फॉर्मेट में श्रेयस अय्यर ने 136.13 की स्ट्राइक रेट और 30.67 की एवरेज से 1104 रन बनाए हैं. इस फॉर्मेट में श्रेयस अय्यर ने 8 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है.

ये भी पढ़ें-

Legends Cricket Trophy: ओपनिंग सेरेमनी में जैकलीन ने डांस से लगाई स्टेज पर आग, बादशाह ने गानों से जीता दिल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles