Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Shubman Gill Father Reaction On His Son’s Century In Dharamsala Test Watch Reaction IND Vs ENG

Shubman Gill Father Reaction On Century: शुभमन गिल ने इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट में शतक जड़ा. भारतीय बैटर ने 137 गेंदों में 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से सेंचुरी पूरी की. एक तरफ गिल के शतक पर इंग्लैंड टीम उदास दिख रही थी, तो वहीं दूसरी तरफ उनके पिता खुशी से फूले नहीं समा रहे थे. गिल के पिता भारत-इंग्लैंड का पांचवां टेस्ट देखने के लिए धर्मशाला पहुंचे हैं. 

यहां जैसे ही गिल ने शतक पूरा किया, तो स्टैंड्स में बैठे उनके पिता खड़े हो गए और उन्होंने खुशी से अपने दोनों हाथ हवा में उठा लिए. गिल के पिता का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. ज़ाहिर तौर यह किसी भी पिता के लिए बेहद गौरव का पल है. गिल के पिता के चेहरे पर भले ही हल्की मुस्कान दिख रही हो, लेकिन अंदर से वह बहुत ही खुश होंगे. 

सीरीज़ में जड़ा दूसरा शतक 

यह इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज़ में शुभमन गिल का दूसरा शतक था. इससे पहले विशाखापटनम में खेले गए दूसरे टेस्ट में गिल ने 104 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद राजकोट टेस्ट में भी गिल ने शानदार पारी का मुज़ाहिरा पेश किया था, लेकिन वह नर्वस नाइंटीज (91) का शिकार हुए थे. फिर रांची में खेले गए चौथे टेस्ट में गिल ने 38 और 52* रनों की अहम पारियां खेली थीं. 

अब तक ऐसा रहा टेस्ट करियर 

शुभमन गिल ने अब तक अपने करियर में 25 टेस्ट खेल लिए हैं (25वां धर्मशाला में खेल रहे). इन मैचों की 46 पारियों बैटिंग करते हुए उन्होंने 36.17 की औसत से 1483 रन बना लिए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 4 शतक और 6 अर्धशतक निकल चुके हैं, जिसमें अब तक उनका हाई स्कोर 128 रनों का रहा है. बता दें कि गिल ने दिसंबर, 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में खेले गए मुकाबले के ज़रिए टेस्ट डेब्यू किया था. 

 

ये भी पढे़ं…

Yuvraj Singh: ‘गला काट दूंगा’, इतना सुन भड़के थे युवराज सिंह, फिर आया था 6 छक्कों का तूफान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles