Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Shubman Gill Fit For Rajkot Test IND Vs ENG 3rd Match Here Know Latest Sports News

Shubman Gill Fitness Update: विशाखापट्टनम टेस्ट में शुभमन गिल ने शानदार शतक बनाया. लेकिन क्या तीसरे टेस्ट में शुभमन गिल टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे? भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. इस टेस्ट से पहले शुभमन गिल की फिटनेस पर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को अजीत अगरकर की अगुवाई वाली चयन समिति बाकी बचे 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम चयन कर सकती है. 

शुभमन गिल की इंजरी का लेटेस्ट अपडेट क्या है?

विशाखापट्टनम टेस्ट के तीसरे दिन शुभमन गिल उंगली में चोट खा बैठे. इसके बाद वह चौथे दिन फील्डिंग करने नहीं आए. लिहाजा, ऐसे कयास लगने लगे कि अगर शुभमन गिल की चोट गंभीर हुई तो राजकोट टेस्ट से बाहर होना पड़ सकता है. लेकिन अब भारतीय टीम मैनेजमेंट के अलावा फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल, शुभमन गिल पूरी तरह से फिट हो चुके हैं. यह युवा बल्लेबाज राजकोट टेस्ट के लिए तैयार है. शुभमन गिल का फिट होना भारतीय टीम के लिए राहत भरी खबर मानी जा रही है. विशाखापट्टनम टेस्ट की दूसरी पारी में भारतीय टीम के अधिकतर बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए, लेकिन शुभमन गिल शतक का आंकड़ा पार किया.

विशाखापट्टनम टेस्ट में चमके शुभमन गिल

बताते चलें कि भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम टेस्ट में अंग्रेजों को 106 रनों से हराया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने पहली पारी में 396 रनों का स्कोर बनाया. यशस्वी जयसवाल ने शानदार दोहरा शतक बनाया. भारत के 396 रनों के जवाब में इंग्लैंड टीम महज 253 रनों पर सिमट गई. इसके बाद भारत ने अपनी दूसरी पारी में 255 रनों का स्कोर बनाया. शुभमन गिल ने शतक बनाया. इस तरह इंग्लैंड के सामने 399 रनों का टारगेट था. लेकिन बेन स्टोक्स की टीम महज 292 रनों पर सिमट गई.

ये भी पढ़ें-

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल हारने के बाद पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम में क्या कहा? मोहम्मद शमी ने किया खुलासा

Under 19 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच होगा वर्ल्ड कप का फाइनल? 18 साल बाद खिताब के लिए फिर हो सकता है महामुकाबला

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles