Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Sidharth Malhotra First Love Story Film Hasee Toh Phasee Completed 10 Years Actor reacted | हंसी तो फंसी के 10 साल पूरे होने पर Sidharth Malhotra ने यूं जताई खुशी, बोले

Hasee Toh Phasee Completed 10 Years: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अब तक कई फिल्में की हैं. उन्होंने अलग-अलग जोनरा में दर्शकों को एंटरटेन किया है. आज एक्टर की पहली रोमांटिक फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ को 10 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म को इतना लंबा समय होने पर एक्टर ने अपनी खुशी जाहिर की है. सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. 

हंसी तो फंसी के 10 साल पूरे होने पर सिद्धार्थ ने यूं जताई खुशी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म हंसी तो फंसी के सीन्स की एक मर्ज वीडिया शेयर की है. इस वीडियो में उनकी फिल्म के कुछ मजेदार सीन्स दिखाए गए हैं. फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट परिणीति चोपड़ा थी. दोनों की फिल्म में जबरदस्त केमिस्ट्री को इस वीडियो में दिखाया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा है- हैशटेग हंसी तो फंसी ने 10 साल पूरे कर लिए हैं. मेरी पहली लव स्टोरी फिल्म…शुक्रिया इतना सारा प्यार देने के लिए.

हंसी तो फंसी के 10 साल पूरे होने पर Sidharth Malhotra ने यूं जताई खुशी, बोले- 'मेरी पहली लव स्टोरी...

परिणीति चोपड़ा ने बताया फिल्म को ‘स्पेशल’

सिद्धार्थ के अलावा फिल्म में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी फिल्म के 10 साल कंप्लीट होने पर एक स्पेशल पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में एक्ट्रेस फिल्म के बार में बात करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा वीडियो में फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर, डायरेक्टर विनील मैथ्यू, राइटर हर्षवर्धन कुलकर्णी  से लेकर फिल्म से जुड़े हर खास शख्स ने फिल्म के बारे में बताया है. परिणीति ने इस फिल्म के उनकी सबसे स्पेशल फिल्म बताई है. 





बेहद यूनिक लव स्टोरी है फिल्म ‘हंसी तो फंसी’

बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की ये फिल्म हंसी तो फंसी साल 2014 में 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी बेहद यूनिक थी. फिल्म में परिणीति का किरदार भी काफी इंट्रेस्टिंग था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. फिल्म के गाने आज भी दर्शकों की जुबान पर चढ़े रहते हैं. फिल्म में अदा शर्मा ने भी अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया था. इसके प्रोड्यूसर करण जौहर थे. वहीं, फिल्म को विनील मैथ्यू ने डायरेक्ट किया है. 

बताते चलें कि, एक तरफ आज सिद्धार्थ की फिल्म को 10 साल पूरे हो गए हैं. वहीं, दूसरी तरफ आज एक्टर की पहली वेडिंग एनिवर्सरी भी है. ऐसे में सिद्धार्थ के लिए ये दिन और भी खास हो गया है.

यह भी पढ़ें: कृष्णा अभिषेक ने कंफर्म की बहन Aarti Singh की शादी की खबर, क्या गोविंदा मामा को भेजेंगे कार्ड?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles