Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

SL Vs AFG Sri Lanka Drop Dasun Shanaka For ODI Series Against Afghanistan Kusal Mendis Captain

Sri Lanka vs Afghanistan ODI: श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी. इसका पहला मैच 9 फरवरी को पल्लेकल में आयोजित होगा. श्रीलंका ने हाल ही में इस सीरीज के लिए टीम घोषित की है. इसमें दासुन शनाका को जगह नहीं दी है. शनाका कई मौकों पर अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं. लेकिन फिलहाल वे में फॉर्म में नहीं चल रहे हैं. इसी वजह से टीम ने बाहर का रास्ता दिखा दिया. शनाका की पिछली 21 पारियां बेहद खराब रही हैं. 

दासुन शनाका का टीम से बाहर होना पहले से ही तय था. उन्होंने पिछली 21 पारियों में महज एक अर्धशतक लगाया है. इस दौरान 12.25 का औसत रहा है. शनाका श्रीलंकाई टीम की कप्तानी भी संभाल रहे थे. लेकिन उन्हें जिम्बाब्वे सीरीज से पहले ही कप्तानी से हटा दिया गया था. हालांकि फिर भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी. श्रीलंका ने मिडिल ऑर्डर बैटर नुवानिदु फर्नांडो को भी मौका नहीं दिया है. 

गौरतलब है कि अफगानिस्तान की टीम श्रीलंका दौरे पर है. इन दोनों टीमों के बीच एक टेस्ट मैच खेला गया. यह मैच श्रीलंका ने 10 विकेट से जीता. इसके बाद अब तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी, दूसरा 11 फरवरी और तीसरा 14 फरवरी को खेला जाएगा. इसके बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. पहला टी20 मैच 17 फरवरी, दूसरा मुकाबला 19 फरवरी और तीसरा मैच 21 फरवरी को खेला जाएगा. श्रीलंका का घरेलू मैदान पर अच्छा रिकॉर्ड रहा है. लिहाजा अफगानिस्तान के लिए जीत आसान नहीं होगी.

अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम – कुसल मेंडिस (कप्तान), चरिथ असलंका, पाथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, सदीरा समाराविक्रमा, सहान अराचिगे, शेवोन डैनियल, जेनिथ लियानगे, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, दिलशान मदुशंका, दुष्मंथा चमीरा, डुनिथ वेललागे, प्रमोद मदुशन, अकिला धनंजय, वानिंदु हसरंगा

यह भी पढ़ें : U19 WC 2024: 6 महीने के अंदर दूसरी बार वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से सामना, भारत के पास बदला लेने का मौका

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles