Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Sobhita Dhulipala Ponniyn Selvan actress give 1000 auditions faced many rejection now will debut in Hollywood film

Sobhita Dhulipala Debut in Hollywood: बॉलीवुड में आउटसाइडर्स को काम मिलना और फिर अपनी पहचान बनाना आसान नहीं होता है. जो कलाकार फिल्मी ढांचे के बाहर से आते हैं, उनके पास गाइडेंस लिए अक्सर कोई गॉडफादर या उनके सिर पर किसी सेलेब्स का हाथ नहीं होता है. हालांकि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बढ़ती बहस के बीच, ऐसे कईं आउटसाइडर स्टार्स भी हैं जिन्होंने अपनी मेनहत के दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बना ही ली है. उनमें से ही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कुछ बड़ा करने से पहले एक हजार से ज्यादा ऑडिशन दिए थे और कई रिजेक्शन भी झेले थे. ये एक्ट्रेस कोई ओर नहीं शोभिता धूलिपाला हैं.

शोभिता धूलिपाला ने 1000 इंटरव्यूज दिए थे
शोभिता धूलिपाला ने 2010 की शुरुआत में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था. एक्ट्रेस का एंटरटेनमेंट या फैशन इंडस्ट्री से दूर-दूरतक कोई नाता नहीं था. शोभिता ने 2013 मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया था और वह फाइनलिस्ट भी बनी थीं. एबीपी के एक कार्यक्रम आइडियाज ऑफ इंडिया समिट के दौरान शोभिता ने याद किया कि कैसे उन्होंने उस दौरान एक हजार से ज्यादा इंटरव्यू दिए होंगे और कई रिजेक्शन का सामना किया.

उन्होने कहा,  “मैं फ़िल्मी दुनिया से जुड़ी नहीं थी. मेरा एकमात्र एंट्री पॉइंट ऑडिशन के जरिये से था. और अपने सीनियर ईयर के बाद, मैं कुछ समय के लिए मॉडलिंग कर रही थी. एक मॉडल के रूप में, आप एड्स के लिए ऑडिशन भी देते हैं…लेकिन मैंने खुद को तीन साल दिए, और मैंने ऑडिशन दिया. मैंने अपनी लाइफ में 1,000 ऑडिशन दिए होंगे.

 


स्किन टोन की वजह से हुई थीं रिजेक्ट
एक थ्रोबैक इंटरव्यू में शोभिता ने खुलासा किया था कि उन्हें स्किन टोन की वजह से रिजेक्शन भी झेलना पड़ा था. उन्होंने कहा था, “जब आप पहली बार शुरुआत करते हैं, तो सब कुछ एक लड़ाई है. मैं फिल्मों से नहीं हूं/ मुझे याद है कि मेरे विज्ञापन ऑडिशन के दौरान कई बार कहा गया था कि मैं ‘गोरी’ नहीं हैं. मुझे सीधे मेरे चेहरे पर कहा गया था कि मैं सुंदर नहीं हूं काफी, जैसा आप विज्ञापनों में देखते हैं.”

शोभिता धुलिपाला हॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू
साल 2015 में, शोभिता ने अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव 2.0 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, जिसे कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था. एक्ट्रेस को फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस के लिए नॉमिनेशन भी मिला था. बाद में उन्होंने एमी-नामांकित अमेज़ॅन प्राइम वीडियो शो मेड इन हेवन में लीड रोल प्ले किया.

2022 और 2023 में, शोभिता मणिरत्नम के ऐतिहासिक महाकाव्य पोन्नियिन सेल्वन 1 और पोन्नियिन सेल्वन 2 में सहायक भूमिका में दिखाई दी थीं. दोनों फिल्मों ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. इस साल शोभिता हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वह देव पटेल के निर्देशन में बनी पहली फिल्म मंकी मैन में दिखाई देंगी, जो भारत पर आधारित एक थ्रिलर फिल्म है.

ये भी पढ़ें:-Crakk Box Office Collection Day 4:विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ मंडे टेस्ट में हुई बुरी तरह फेल, चौथे दिन का कलेक्शन शॉकिंग

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles