Friday, March 1, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Social Media Reactions On Indian Cricket Team Player Ravindra Jadeja Latest Sports News

Social Media On Ravindra Jadeja: भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अपने पिता के आरोपों के बाद फैंस के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने अपने इंटरव्यू में कई संगीन आरोप लगाए. वहीं, इसके बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार रवींद्र जडेजा को खरी-खोटी सुना रहे हैं. इसके अलावा रवींद्र जडेजा की वाइफ रिवाबा जडेजा को आड़े हाथों ले रहे हैं.

रवींद्र जडेजा पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि बेटे रवींद्र जडेजा और रिवाबा से किसी तरह का संबंध नहीं है. वे उनसे अलग रहते हैं. साथ ही उन्होंने वाइफ रिवाबा पर जादू-टोना करने का आरोप लगाया. हालांकि, इसके बाद रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पोस्ट कर अपनी सफाई दी. रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पोस्ट में सारी बातों को बेबुनियाद करार दिया.

रवींद्र जडेजा ने पिता के आरोपों पर क्या कहा?

रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है ”इंटरव्यू में कही गई सभी बातें वाहियात और झूठी हैं. मेरी और मेरी पत्नी की छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. मुझे भी बहुत कुछ कहना है. लेकिन मैं यह सब कुछ सार्वजनिक रूप से नहीं कहूंगा.” रवींद्र जडेजा यह पोस्ट गुजराती भाषा में किया है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर रवींद्र जडेजा का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-

Glenn McGrath Birthday: ऑस्ट्रेलियाई टीम का वह गेंदबाज जिसने तोड़ा था सचिन का सपना, टीम इंडिया को 2003 में दी थी शिकस्त

Ravindra Jadeja: ‘रिवाबा ने मेरे बेटे पर जादू कर दिया’, पिता के रिश्ता तोड़ने के आरोप के बाद रवींद्र जडेजा ने दी सफाई

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles