Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Social Media Reactions On Usman Tariq Pakistani Mystery Spinner Bizarre Action PSL 2024 Latest Sports News

Usman Tariq Bowling Action: शनिवार को पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स और क्वेटा ग्लेडिएटर्स की टीमें आमने-सामने थी. लेकिन इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर कराची किंग्स के मिस्ट्री स्पिनर उस्मान तारिक लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. दरअसल, उस्मान तारिक ने अपने ओवर की पहली गेंद पर क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बल्लेबाज टिम सीफर्ट को आउट किया. जबकि ओवर की आखिरी गेंद पर जेम्स विंस को अपना शिकार बनाया.

सोशल मीडिया पर उस्मान तारिक का बॉलिंग एक्शन वायरल

लेकिन उस्मान तारिक का बॉलिंग एक्शन लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. उस्मान तारिक अपने अजीबो-गरीब गेंदबाजी एक्शन के कारण लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि उस्मान तारिक का बॉलिंग एक्शन ठीक नहीं है. इस मिस्ट्री स्पिनर का एक्शन लीगल नहीं है. जिस तरह उस्मान तारिक ने टिम सीफर्ट और जेम्स विंस को आउट किया, उसके बाद फैंस समेत क्वेटा ग्लेडिएटर्स के मेंटर विवियन रिचर्ड्स हैरान रह गए.

उस्मान तारिक के एक्शन से नाखुश दिखे क्वेटा ग्लेडिएटर्स के मेंटर विव रिचर्ड्स

विवियन रिचर्ड्स के आव-भाव से साफ दिख रहा है कि वह उस्मान तारिक की गेंदबाजी एक्शन से खुश नहीं है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर उस्मान तारिक का एक्शन खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

Anant Radhika Pre-Wedding: अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे ब्रावो, राशिद और धोनी समेत कई दिग्गज, लगा दिग्गजों का मेला

हार्दिक पांड्या के साथ ईशान किशन की ट्रेनिंग से BCCI नाखुश! सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles