Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Sonakshi sinha shares her bollywood journey experience says i have not learnt acting and started my career | Sonakshi Sinha Bolywood Journey: हीरामंडी रिलीज से पहले सोनाक्षी हुईं भावुक, कहा

Sonakshi Sinha Bollywood Journey: बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही संजय लीला भंसाली की बिग बजट फिल्म ‘हीरामंडी द डायमेंड’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म पाकिस्तान के हीरामंडी मोहल्ले में रहने वाली तवायफों की जिंदगी पर बेस्ड है. सोनाक्षी अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इससे पहले वो कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से चार चांद लगा चुकी हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बॉलीवुड जर्नी को लेकर कई खुलासे किए हैं. 

एक्टिंग की नहीं ली ट्रेनिंग 
दरअसल मुंबई में हुए फिक्की फ्रेम्स 2024 में इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी बॉलीवुड जर्नी के बारे में जानकारी दी. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कभी एक्टिंग की ट्रेनिंग नहीं ली है. एक्ट्रेस ने आगे कहा – मुझे लाइफ में चैलेंजेस लेना अच्छा लगता है, मैं अपने अनुभव से सीखती हूं. इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस बोलीं- ‘मैं कभी अपने पापा शत्रुघन सिन्हा के साथ उनके फिल्म सेट पर एक्टिंग सीखने नहीं गई. मैंने कभी एक्टिंग के लिए प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी नहीं ली है. मैंने खुद अपना काम करते हुए सीखा है’. 


कमर्शियल से शुरु हुआ करियर 
सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि बॉलीवुड में आने से पहले एक्टिंग उन्होंने कमर्शियल्स से अपने काम की शुरुआत की थी. जहां पर हीरो हमेशा लाइम लाइट में रहता था. एक्ट्रेस ने कहा – मैं हमेशा मुझे यहां तक पहुंचाने वाले ती शुक्रगुजार रहूंगी. एक्ट्रेस ने बताया कि जब संजय लीला भंसाली ने उन्हें हीरामंडी का ऑफर दिया तब उनके एक्साइटमेंट लेवल का कोई ठिकाना ही नहीं था.

बता दें सोनाक्षी सिन्हा अब तक बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साल 2010 में एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड मे अपना सफर शुरू किया था. इसके बाद से अबतक वो ‘सन ऑफ सरदार’, ‘कलंक’, ‘लुटेरा’ और ‘आर राजकुमार जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म इसी साल रिलीज होगी. इसकी रिलीज डेट को लेकर मेकर्स की तरफ से अबतक कोई अपडेट नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें: Miss World 2024 Finale: 28 साल बाद भारत में हो रहा ‘मिस वर्ल्ड 2024’ फिनाले, ऐसा क्या है जो इस बार के इवेंट को बनाता है खास?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles