Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

South African Captain Dean Elgar Revealed That Virat Kohli Spit On Him In Live Match

Dean Elgar On Virat Kohli: विराट कोहली इन दिनों निजी कारणों के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेल रही है, जिसमें कोहली स्क्वॉड का हिस्सा नहीं हैं. कोहली के टीम इंडिया से दूर रहने के बीच एक बड़ा खुलासा हुआ. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान डीन एल्गर ने कहा कि एक बार विराट कोहली ने उनके ऊपर थूक दिया था. 

डीन एल्गर ने 2015 के किस्से को याद करते हुए बताया कि मैच के दौरान कोहली ने गुस्से में उन पर थूक दिया था. इसके बाद दोनों के बीच गाली-गलौच भी हुई थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से डीन एल्गर ने बताया, “जब मैं बैटिंग के लिए आया तो ऐसा लगा कि अश्विन और उसका क्या नाम है जडेजा के सामने मैं खुद को बचा रहा हूं और कोहली ने मेरे ऊपर थूक दिया. जवाब में मैंने कोहली को गंदी गालियां दी.” 

हालांकि एल्गर ने इस बात का भी खुलासा किया कोहली ने उनसे माफी मांगी थी. जब 2017-18 में भारत ने दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया था, तब कोहली ने एल्गर से माफी मांगी थी. कोहली ने इस दौरान एल्गर के साथ ड्रिंक भी की थी. 

इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज़ से बाहर हुए कोहली

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के दो मुकाबले हो चुके हैं. बीसीसीआई ने आखिरी तीन टेस्ट के लिए भी टीम इंडिया का एलान कर दिया है. कोहली पूरी ही सीरीज़ से बाहर हैं.

पहले जब शुरुआती दो मुकाबलों के लिए टीम इंडिया का एलान हुआ था, तब कोहली को स्क्वॉड का हिस्सा बनाया गया था. लेकिन फिर बीसीसीआई ने अपडेट देते हुए बताया था कि निजी कारणों के चलते कोहली ने शुरुआती दो टेस्ट से अपना नाम वापसे ले लिया है. 

इसके बाद फैंस उम्मीद करने लगे कि आखिरी के तीन टेस्ट में कोहली भारतीय टीम में वापस आ जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जब आखिरी तीन टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया तो उसमें से भी कोहली का नाम गायब रहा. टीम की घोषणा के वक़्त इस बात को साफ किया गया कि कोहली निजी कारणों के चलते सीरीज़ का हिस्सा नहीं बन सके. 

 

ये भी पढे़ं…

Sourav Ganguly: पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के घर हुई चोरी, लाखों का मोबाइल गायब; दादा ने इस पर जताया शक

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles