Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Sri Lanka vs Afghanistan wanindu hasaranga magical bowling 9 afghani batsman out on 25 runs

Wanindu Hasaranga Magical Bowling: श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला श्रीलंकाई टीम ने अपने नाम किया. पल्लीकेले में खेले गए इस मैच श्रीलंकाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 308 रनों का स्कोर बनाया. इसके जवाब में अफगानिस्तान की पूरी टीम 153 रनों पर ढेर हो गई. हालांकि जब अफगानिस्तान की टीम रन चेज करने पहुंची तो उसकी स्थिति काफी मजबूत नजर आ रही थी लेकिन तभी श्रीलंका के स्टार स्पिनर वनिंदु हसरंगा ने गेंद से ऐसा जादू किया कि महज 25 रन के अंदर 9 अफगानिस्तानी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए.

25 रन पर 9 अफगानी बल्लेबाज लौटे पवेलियन
309 रनों का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान की टीम को पहला झटका 31 रन के स्कोर पर रहमनुल्लाह गुरबाज (8 रन) के रूप में लगा. हालांकि इसके बाद इब्राहिम जादरान और रहमत शाह ने टीम को संभाला और टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचा दिया. दोनों को बल्लेबाजी करता देख ऐसा लग रहा था कि अफगानिस्तान यह मुकाबला आसानी से जीत जाएगी. लेकिन तभी श्रीलंका के स्टार स्पिनर वनिंदु हसरंगा की गेंदबाजी में एंट्री हुई.

हसंरगा की गेंदबाजी करने के ठीक पहले असिथा फर्नांडो ने इब्राहिम जादरान (54 रन) को 128 के स्कोर पर आउट किया. इसके बाद हसरंगा ने अपनी गेंद का मैजिक शुरू कर दिया. उन्होंने इसके बाद सेट दिख रहे रहमत शाह (63 रन) को पवेलियन की राह दिखाई. हसरंगा यही नहीं रूके उन्होंने अफगानी कप्तानी हसमतुल्लाह शाहिदी (9 रन), मोहम्मद नबी (1 रन) और गुलबदीन नइब (0 रन) का भी शिकार किया.

हसरंगा ने श्रीलंकाई गेंदबाजी में भरा जोश
वनिंदु हसरंगा को गेंद से जादू करता देख श्रीलंकाई टीम के अन्य गेंदबाज भी जोश में आ गए. उन्होंने ने भी इसके बाद एक के बाद एक अफगानिस्तानी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने का काम शुरू कर दिया. श्रीलंकाई टीम के इस शानदार गेंदबाजी के दमपर अफगानिस्तान के अंतिम 9 बल्लेबाज सिर्फ 25 रन जोड़ पाए. इस मैच में हसरंगा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6.5 ओवर्स के स्पेल में 27 रन खर्च करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए.  

यह भी पढ़ें: Watch: रवींद्र जडेजा के पिता के आरोपों पर पूछा गया सवाल तो गुस्से से लाल हुईं रिवाबा, कह डाली चौंकाने वाली बात

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles