Editor’s Pick

SSC JE एग्जाम की आंसर-की जारी, एक क्लिक में डाउनलोड करें

Image Source : PTI
SSC JE एग्जाम की आंसर-की जारी

स्टाफ सेलेक्शन कमीशन SSC ने जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा के लिए आंसर-की जारी कर दी है। जितने भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वह एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर आंसर-की चेक कर सकते हैं। अच्छी बात यह है कि जिन भी उम्मीदवारों को इस आसंर-की में दिए गए किसी भी प्रश्न से कोई भी दिक्कत हो वह अपनी आपत्ति इसके लिए जारी करा सकते हैं। इस वैकेंसी के लिए परीक्षा की बात करें तो वह 14 से 16 नवंबर के बीच आयोजित की गई थी।

कैसे करें आंसर-की चेक

SSC जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का आंसर-की चेक करने के लिए आपको सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद आपको वेबसाइट की होम पेज पर जा कर Latest News के लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर Uploading of Tentative Answer Keys of Junior Engineer Civil Mechanical Electrical and Quantity Surveying and Contracts Examination 2022 के लिंक पर क्लिक करना होगा। क्लिक करने के  बाद अब Check Answer Key के ऑप्शन पर आपको क्लिक करना होगा।

ऐसे दर्ज कराएं ऑब्जेक्शन

जो भी उम्मीदवार एसएससी जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा में शामिल हुए थे, वह इस आंसर की पर अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। उम्मीदवार आपत्ति 22 नवंबर से 26 नवंबर के बीच ही दर्ज करा सकते हैं। हालांकि, आपको हर एक प्रश्न पर आपत्ति दर्ज कराने के लिए सौ रुपए देने होंगे। ध्यान देने वाली बात यह है कि 26 नवंबर के बाद आप किसी भी प्रश्न के लिए आपत्ति नहीं दर्ज करा सकते हैं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button