Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Suhana Khan reveals she hated the attention she got because of her father shah rukh khan

Suhana Khan On SRK Attention: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. उन्होंने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म द आर्चीज से डेब्यू किया है. इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है. सुहाना अब इंडस्ट्री में छा चुकी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ गई है. सुहाना ने एक बार खुलासा किया था कि उनके पापा उन्हें स्कूल से पिक करने आते थे तो जो अटेंशन उन्हें मिलती थी उससे उन्हें नफरत होती थी. 

सुहाना ने अपने पहले इंटरव्यू में बताया था कि पापा के फेम के बारे में उन्हें बहुत जल्दी पता चल गया था लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके पापा इतने फेमस होंगे. सुहाना ने 2018 में वोग को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो पांच साल की थीं जब शाहरुख खान उन्हें स्कूल लेने और छोड़ने आते थे और लोग उनकी तरफ घूरते थे.

अटेंशन नहीं थी पसंद
सुहाना ने आगे कहा- ‘वह चाहती थीं कि उन्हें सभी लोग सुहाना के पापा के नाम से जाने. ये उन्हें कंफ्यूज्ड करता था. वो मुझे हग करना चाहते थे लेकिन मैं उन्हें कार में पीछे पुश कर देती थी. सुहाना ने कहा- इस अटेंशन से उन्हें नफरत होती थी. इससे उन्हें बहुत ही कॉन्शियस फील होता था लेकिन समय के साथ उन्हें सच्चाई पता चल गई.’

सुहाना खान की द आर्चीज प़ॉपुलर अमेरिकन कॉमिक शो पर आधारित था. इस फिल्म से सुहाना के साथ श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नातिन अग्स्त्य नंदा ने भी डेब्यू किया था. सुहाना, खुशी और अगस्त्य के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा भी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. अब सुहाना के दूसरे प्रोजेक्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन वो इस समय कई ब्रांड एंडोर्स कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: सभी स्कूलों में पढ़ाई जानी चाहिए ‘रामायण’, टीवी के ‘राम’ ने दी सलाह, Arun Govil बोले- ‘ये हमारा जीवन दर्शन है’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles