Sunidhi Chauhan Spoke About Her First Marriage Broke At The Age Of 18 | 18 की उम्र में Sunidhi Chauhan की टूट गई थी पहली शादी, सिंगर का अब छलका दर्द, बोलीं

0
5

Sunidhi Chauhan On Her Failed Marriage: सुनिधि चौहान बेहद टैलेंटेड सिंगर हैं. उन्होंने बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में एक से बढ़कर एक गानें गाए हैं जो सुपरहिट रहे हैं. वहीं सिंगर ने मराठी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, पंजाबी सहित कई और भाषाओं में भी गाने गाकर अपनी आवाज का जादू चलाया है. वहीं  प्रोफेशनल लाइफ में बेहद सक्सेसफुल सुनिधि की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही थी. प्लेबैक सिंगर ने महज 18 साल की उम्र में 2002 में एक्टर बॉबी खान से शादी कर ली थी. हालांकि इनकी शादी एक साल में ही टूट गई थी. वहीं वहीं हाल ही में सुनिधि ने एक इंटरव्यू में अपनी पिछली शादी के बारे में कईं चौंकाने वाले खुलासे किए.

मैं जो कुछ भी हूं अपनी गलतियों की वजह से हूं’
सुनिधि चौहान पिछले 24 सालों से म्यूजिक इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. जब भी उनकी पर्सनल लाइफ की बात आती है तो वह हमेशा लो प्रोफ़ाइल में रहती हैं. हालांकि, बॉलीवुड बबल के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में सिंगर ने इनडायरेक्टली बॉबी खान के साथ अपनी असफल शादी के बारे मे बात की. उन्होंने कहा, ”मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं, भूलों की तरह. लेकिन मैं उनके लिए आभारी हूं क्योंकि मैं जो भी हूं उन गलतियों के कारण ही हूं. अगर वो गलतियां नहीं होती तो मैं बहुत बोरिंग होती. मैं लाइफ में अच्छी चीजों से वंचित रह जाती क्योंकि एक बार जब आप डार्क साइड को टच करते हैं, तभी आप उससे बाहर आते हैं और लाइट देखते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “जब मैं इसमें थी, तब भी मैं अच्छा समय बिता रही थी, मैं जानती थी कि मैं गलत जगह पर हूं, लेकिन मैं यह भी जानती थी कि गलत जगह ज्यादा समय तक नहीं रहेगी. मैं इससे बाहर निकलने वाली थी. अगर कोई इसके बारे में बोलता है, तो मैं इसे केवल एक ऐसी चीज के रूप में देखती हूं जिसने मुझे एक बेहतर इंसान बनने में मदद की है.”

सुनिधि चौहान ने दूसरी शादी हितेश सोनिक से की है
सुनिधि चौहान की पहली शादी मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर अहमद खान के भाई बॉबी खान से हुई थी. एक साल बाद दोनों अलग हो गए. 9 साल बाद सुनिधि चौहान ने म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से शादी की थी.उनका एक 5 साल का बेटा भी है जिसका नाम तेग है.

ये भी पढ़ें:-Shabana Azmi Birthday: शबाना में यूं फूटे थे एक्टिंग के ‘अंकुर’, एक्ट्रेस को किस करके बटोर चुकीं सुर्खियां


सुनिधि चौरान ने फिल्म ‘मस्त’ से प्लेबैक सिंगिंग की शुरुआत की थी
सुनिधि चौहान ने 1999 की फिल्म ‘मस्त’ से प्लेबैक सिंगर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें उन्होंने फिल्म की लीड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माए गए तीन गाने गाए थे. इसके बाद  सुनिधि ने भागे रे मन, मेहबूब मेरे और साकी साकी जैसे गानों के साथ खुद को हिंदी सिनेमा में लीडिंग सिंगर्स में से एक के रूप में स्थापित कर लिया था.

ये भी पढ़ें:-Shabana Azmi Birthday: शबाना में यूं फूटे थे एक्टिंग के ‘अंकुर’, एक्ट्रेस को किस करके बटोर चुकीं सुर्खियां

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here