Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Sunil Gavaskar Comment On Virat Kohli Absence In IND Vs ENG Test Series

Sunil Gavaskar On Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज से विराट कोहली नदारद हैं. पहले वह 5 मैचों की इस टेस्ट सीरीज के दो मुकाबलों से बाहर रहे और बाद में आखिरी तीन मैचों के लिए भी अनुपलब्ध हो गए. इतनी अहम सीरीज से गैर मौजूद रहने के कारण विराट कोहली पिछले कुछ दिनों से क्रिकेट फैंस के टारगेट पर रहे हैं. सोशल मीडिया पर विराट के इस फैसले की आलोचना होती रही है. अब पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी इस मामले में विराट कोहली पर तंज कसा है.

रांची में स्टार स्पोर्ट्स के इवेंट में सुनील गावस्कर IIM के छात्रों से बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान उनसे पूछा गया कि विराट IPL खेलेंगे या नहीं? तो गावस्कर ने कहा, ‘क्या वो खेलेंगे? कुछ कारणों के लिए नहीं खेल रहे हैं. शायद हो सकता है कि आईपीएल भी न खेलें.’

गौरतलब है कि विराट कोहली हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं. अनुष्का की प्रेग्नेंसी के कारण ही पहले उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों से किनारा किया और बाद में आखिरी तीन मुकाबलों से भी नाम वापस खींच लिया. केएल राहुल के चोटिल होने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि विराट आखिरी मुकाबलों में नजर आ सकते हैं लेकिन वह फिर भी टेस्ट स्क्वाड के लिए उपलब्ध नहीं हो सके.

बहरहाल, विराट की गैर मौजूदगी में भी टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत ली. 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले में ही भारतीय टीम 3-1 की अजेय बढ़त ले चुकी है. विराट समेत अन्य बड़े खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में टीम इंडिया ने सीरीज पर कब्जा किया है. इस सीरीज में युवा भारतीय खिलाड़ियों ने हैरतअंगेज प्रदर्शन किया. यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और आकाश दीप ने अपनी परफॉर्मेंस से खूब वाहवाही लूटी.

22 मार्च से शुरू हो रहा है आईपीएल
इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया के पास लंबा ब्रेक रहने वाला है. 11 मार्च को टेस्ट सीरीज खत्म होनी है और 22 मार्च से आईपीएल का धमाल शुरू होने वाला है, जो मई के आखिरी तक चलना है. टीम इंडिया अब आईपीएल के बाद सीधे टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेगी, जो कि जून में शुरू होगा.

यह भी पढ़ें…

IND vs ENG: स्टोक्स और मैक्कुलम का विजय रथ रूका, पहली बार गंवाई टेस्ट सीरीज; ऐसा रहा है रिकॉर्ड

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles