Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

sunny deol bobby deol dharmendra net worth know who is richest in deol family

Deol Family Net Worth: जब भी देओल फैमिली की बात होती है तो सबसे पहले सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र का नाम दिमाग में आता है. लेकिन इनके अलावा भी देओल फैमिली में कई लोग हैं जो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं. सभी की कमाई अलग-अलग है और उस हिसाब से उनकी नेटवर्थ भी है. साल 2023 में सनी देओल की ‘गदर 2’, बॉबी देओल की ‘एनिमल’ और धर्मेंद्र की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ आई. इन तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की. 2023 में इन तीनों के खूब चर्चे भी रहे लेकिन कमाई के मामले में इन तीनों से भी आगे दूसरा देओल है.

धर्मेंद्र के दो बेटे हैं और दोनों फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. सनी देओल के दो बेटे करण और राजवीर देओल, ये दोनों बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. वहीं धर्मेंद्र के भाई अजीत देओल के बेटे अभय देओल भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. देओल फैमिली में अगर मेल मेम्बर्स की बात करें तो ये सभी फिल्मों में एक्टिव हैं लेकिन इन सभी में अभय देओल सबसे ज्यादा अमीर हैं. चलिए आपको सभी की नेटवर्थ के बारे में बताते हैं.

देओल परिवार की नेटवर्थ क्या है?

देओल फैमिली में धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल, राजवीर देओल, करन देओल और अभय देओल फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. इन सभी की अलग-अलग कमाई है और इनका अपनी-अपनी नेटवर्थ भी है. चलिए आपको इन सभी की नेटवर्थ के बारे में बताते हैं.

धर्मेंद्र: 60 के दशक में धर्मेंद्र ने डेब्यू किया था और अभी तक बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिव हैं. 88 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र फिल्में कर रहे हैं. DNA India की खबर के  मुताबिक, धर्मेंद्र के पास 300 करोड़ के आस-पास की नेटवर्थ है जिसमें से 100 करोड़ का लोनावला वाला फार्महाउस है. 

सनी देओल: 80 के दशक में सनी देओल ने बॉलीवुड डेब्यू किया था और अभी भी अच्छी फिल्में कर रहे हैं. अगस्त, 2023 में उनकी फिल्म गदर 2 आई जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. उस समय खबर ये थी कि सनी देओल ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये फीस ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सनी देओल के पास 150 करोड़ की नेटवर्थ है.

बॉबी देओल: 90 के दशक में बॉबी देओल ने डेब्यू किया था लेकिन उनकी किस्मत अब ओटीटी और बॉलीवुड में विलेन का रोल करके चमकी है. फिल्म एनिमल में उनका रोल काफी पसंद किया गया जिसके लिए उन्हें 3 से 5 करोड़ रुपये की फीस मिली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉबी देओल के पास 70 करोड़ के आस-पास की नेटवर्थ है.

अभय देओल: साल 2009 में आई फिल्म देवडी से अभय देओल ने डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने तमाम फिल्में कीं और मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी नेटवर्थ 400 करोड़ के आस-पास बताई जाती है. इसका मतलब अभय देओल सभी देओल में सबसे अमीर हैं.

करन देओल: साल 2019 में आई फिल्म पल पल दिल के पास से करन देओल ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म खास नहीं चली और अभी तक करन ने कुछ फिल्में की हैं लेकिन हिट नहीं हुईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करन देओल के पास 50 करोड़ के आस-पास की नेटवर्थ ही है.

राजवीर देओल: सनी देओल के दो बेटे करन और राजवीर में राजवीर छोटे हैं. राजवीर ने साल 2023 में डेब्यू किया है और अभी तक उनकी नेटवर्थ सिर्फ 25 से 30 करोड़ के आस-पास की ही बताई जाती है.

यह भी पढ़ें: Valentine Week Special: आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण तक, ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं चॉकलेट की दीवानी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles