Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

sunny deol is enjoying snowfall in manali with family videos went viral

Sunny Deol On Vacation: एक तरफ जहां ईशा देओल की जिंदगी में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, तो वहीं दूसरी ओर सनी देओल मनाली में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. दरअसल, बीते दिन ईशा देओल और भरत तख्तानी ने तलाक की घोषणा की है. वहीं इस दुख की घड़ी अपनी सौतेली बहन के साथ होने के बजाय सनी देओल पहाड़ों में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं.

पहाड़ों पर बर्फबारी एंजॉय कर रहे सनी देओल
जी हां, अभिनेता अपनी फैमिली संग मनाली में बर्फबारी का मजा ले रहे हैं. उनके इस ट्रीप की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में सनी देओल अपने दोनों बेटे करण और राजवीर के साथ मनाली में स्नोफॉल का जमकर मजा लूटते हुए नजर आ रहे हैं. वेकेशन की इन फोटोज को करण देओल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जहां बेटों संग पिता की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. 


फैमिली संग जमकर मस्ती करते आए नजर
इसके अलावा सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की कई सारी तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह आग के सामने बैठे हुए नजर आ रहे हैं. 


इसके अलावा सनी पाजी ने वेकेशन से एक बेहद मजेदार वीडियो भी शेयर किया है, जहां वह मजे ही मजे ट्रैंड को फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बर्फ की चादर से ढकी मनाली की वादियों के बीच सनी अपनी फैमिली संग जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सभी ने मिलकर मजे ही मजे ट्रेंड पर रील भी बनाया. वहीं वीडियो के अंत में सनी पाजी से जमकर भंगड़ा भी किया.  


खूब वायरल हुआ वीडियो 
सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘लव यू पाजी.. आज अपने Oggy की याद दिला दी.. सेम उसके भाई वाली वॉइस है…’  वहीं कई लोगों को सुपरस्टार का ये वीडियो बेहद क्यूट लग रहा है. 

ये भी पढ़ें: 1 मिनट के रोल के लिए चार्ज किए 1 करोड़, बेटी की फिल्म में काम करने के लिए रजनीकांत ने ली इतनी फीस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles