Sunny Deol Net Worth 2023 Gadar 2 Actor Assets Liabilities Election Affidavit Bank Of Baroda Juhu House BJP MP Know Property Details

0
1

Sunny Deol Bungalow Auction: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) की सक्सेस के बीच एक्टर के बंगले से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है. वो बेहद ही चौंका देने वाली है. दरअसल सनी देओल के बंगले को लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा ने अखबार में एक विज्ञापन जारी किया है. जिसके अनुसार एक्टर का बंगला 25 सिंतबर को नीलाम होने जा रहा है.

इतने करोड़ के कर्ज में डूबे हैं सनी देओल

जानकारी के अनुसार ‘गदर 2’ में 20 करोड़ की भारी भरकम फीस लेने वाले सनी देओल पर करीब 53 करोड़ रुपए का कर्ज है. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने लोकसभा चुनाव के दौरान संपंति का जो ब्यौरा दिया था,उसमें किया था. इसमें एक्टर ने बताया था कि उनकी वाइफ पूजा देओल और उनपर लगभग 53 करोड़ का कर्जा है. साथ ही उनपर करीब 1 करोड़ रुपये का जीएसटी भी बकाया है.

बंगला खऱीदने के लिए एक्टर ने लिया था बैंक से लोन

सनी देओल पर ये कर्ज तब हुआ था जब उन्होंने अपने मुंबई वाला आलीशान बंगला खरीदने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा से लोन लिया था. अब एक्टर को वो लोन 55.99 करोड़ रुपये के ब्याज के साथ भरना था. लेकिन अभी तक सनी ने ये कर्ज नहीं चुकाया है. इसी वजह से बैंक अब उनके बंगले को नीलाम करने जा रहा है.

सनी देओल के बंगले में है ये सुविधाएं

बता दें कि सनी देओल का ये 55 करोड़ का आलीशान बंगला मुंबई के पॉश एरिया में है. जो काफी बड़े एरिया में फैला हुआ है. इस बंगले में स्वीमिंग पूल, मिनी थिएटर, हैलीपैड और एक बड़ा से गार्डन जैसी कई सारी सुख-सुविधाएं मौजूद है.

कितनी है सनी देओल की नेटवर्थ

वहीं बात करें सनी देओल की नेटवर्थ की तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर की कुछ संपत्ति 120 करोड़ रुपए के करीब है. सनी एक फिल्म के लिए 5 से 6 करोड़ की फीस लेते हैं. लेकिन ‘गदर 2’ के लिए उन्होंने 20 करोड़ की मोटी फीस वसूल की है.  

यह भी पढ़ें-

Pankaj Tripathi Father Death: नहीं रहे ‘ओएमजी 2’ एक्टर पंकज त्रिपाठी के पिता बनारस त्रिपाठी, 98 साल की उम्र में हुआ निधन

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here