Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Sunny Deol opens about rumours of Border 2 Gadar 3 actor talk on upcoming movies

Sunny Deol on Border 2: साल 2023 में सनी देओल की फिल्म गदर 2 आई जिसने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया. सिनेमाघरों में सनी देओल की फिल्म देखने की जो भीड़ देखने को मिली उसे देखकर लगता है कि लोग आज भी सनी देओल के भारी भरकम डायलॉग्स के दीवाने हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया और इसके डायलॉग्स लोगों की जुबान पर चढ़ गए थे. फिल्म में सनी देओल ने अपने ‘तारा सिंह’ वाले किरदार से एक बार फिर पूरा न्याय किया. उनकी आवाज में वही तेजी थी जो साल 2001 में आई फिल्म गदर में थी. अब खबर उड़ रही है कि सनी ‘बॉर्डर 2’ और ‘गदर 3’ पर काम करने वाले हैं.

सनी देओल की आने वाली फिल्मों में 1947 तो है जिसका निर्माण आमिर खान कर रहे हैं. इसके अलावा सनी देओल के पास कुछ और प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन जब उनसे पूछा गया कि ‘बॉर्डर 2’ और ‘गदर 3’ भी आने वाली है क्या तो इसपर उनका जवाब कुछ हैरान करने जैसा था. उनके इस जवाब को फैंस थोड़ी निराशा के साथ सुन सकेंगे. चलिए आपको बताते हैं सनी देओल ने क्या कहा?

‘बॉर्डर 2’ और ‘गदर 3’ पर क्या है सनी देओल का जवाब

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल से जब पूछा गया कि क्या वो बॉर्डर 2 और गदर 3 पर भी काम शुरू कर रहे हैं. तो इसपर एक्टर ने कहा, ‘अभी तो गदर 2 की है, अब बॉर्डर 2 और गदर 3 की बात भी शुरू हो गई. ये पार्ट, वो पार्ट, कितने सीक्वल्स करूं मैं?’ इसके बाद एक्टर हंसते हुए कहते हैं, ‘आप सभी को सब्र करना चाहिए, फिलहाल मैं 1947 की शूटिंग शुरू कर चुका हूं, आगे जिसका भी पार्ट आएगा उसके बारे में आपको पता चल जाएगा.’


बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल ने अपने करियर में ढेरों फिल्में की हैं लेकिन देशभक्ति फिल्में उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. सनी देओल ने हाल ही में साल 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर का सीक्वल किया जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया. फिल्म में तारा सिंह और सकीना के बेटे की लव स्टोरी दिखाई गई लेकिन भारत-पाकिस्तान की कहानी को भी उसी तरह दिखाया गया. अब सनी देओल के पास कुछ प्रोजेक्ट्स हैं जिनका खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन सनी देओल ने फैंस को दिलासा देते हुए कहा है कि आपको आने वाली फिल्मों के बारे में पता चलेगा.

यह भी पढ़ें: यशराज मुखाटे ने राहत फतेह अली खान पर बनाया पैरोडी मैशअप, इंटरनेट पर हुआ वायरल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles