Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Suryakumar Yadav Reaction On Glenn Maxwell Century AUS Vs WI T20 Latest Sports News

Suryakumar Yadav On Glenn Maxwell: वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी शतक बनाया. ग्लेन मैक्सवेल 55 गेंदों पर 120 रन बनाकर नॉटआउट लौटे. इस ऑलराउंडर ने अपनी इनिंग में 12 चौके और 8 छक्के जड़े. वहीं, ग्लेन मैक्सवेल इंटरनेशनल टी20 मैचों में 5 शतक बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. इससे पहले रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल टी20 मैचों में 5 शतक बनाने का कारनामा किया है. ऑस्ट्रेलिया ने ग्लेन मैक्सवेल के शतक की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट पर 241 रनों का स्कोर बनाया.

सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी में क्या लिखा?

बहरहाल, सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की इंस्टाग्राम स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, सूर्यकुमार यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ग्लेन मैक्सवेल का फोटो शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है- ओह ब्यॉय… परफेक्ट संडे इंटरटेनमेंट. अब सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव की इंस्टाग्राम स्टोरी खूब वायरल हो रही है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को आसानी से हराया

वहीं, इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 34 रनों से हराया. ऑस्ट्रेलिया के 241 रनों के जवाब में कैरेबियन टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर महज 207 रन बना सकी. ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. वेस्टइंडीज के लिए रोवमन पॉवेल ने सबसे ज्यादा रन बनाए. रोवमन पॉवेल ने 36 गेंदों पर 63 रन बनाए. उन्होंने अपनी इनिंग में 5 चौके और 4 छक्के जड़े. आंद्रे रसेल ने 16 गेंदों पर 37 रनों का योगदान दिया. ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्कस स्टॉयनिस ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके. जोश हेजलवुड और स्पेंसर जॉनसन को 2-2 कामयाबी मिली. जेस बेहरनडॉफ और एडम जंपा ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें-

‘MS Dhoni जब मेरे कैप्टन थे, उस वक्त मेरी नजरें विराट कोहली पर थीं…; टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने ऐसा क्यों कहा?

AUS vs WI: ग्लेन मैक्सवेल के तूफान में उड़े कैरेबियन बॉलर, टी20 फॉर्मेट में सबसे ज्यादा सेंचुरी बनाने वाले बैट्समेन बने

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles