Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

sushmita sen on marriage plans after patch up with rohman shawl

Sushmita Sen On Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर. सुष्मिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छाई हुई हैं. सुष्मिता का रोहमन शॉल से ब्रेकअप हो गया है लेकिन अब एक बार फिर दोनों साथ में आ गए हैं. सुष्मिता और रोहमन के पैचअप के बाद से फैंस को उम्मीद है कि दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. सुष्मिता ने अब शादी के प्लान्स को लेकर खुलासा किया है.

सुष्मिता इन दिनों आर्या 3 के प्रमोशन में बिजी हैं. उन्होंने प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में वेडिंग के बारे में बातचीत की. फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनका सेटल होने का कोई प्लान नहीं है.

शादी के प्लान पर किया रिएक्ट
सुष्मिता ने कहा- मुझे पता है पूरी दुनिया चाहती है मैं इस बारे में सोचूं. इस स्टेज पर आकर मुझे सेटल हो जाना चाहिए. मैं इस पर ध्यान नहीं देना चाहती हूं. मैं इस बारे में बताना जरुरी समझती हूं कि मैं शादी के इंस्टिट्यूशन से प्यार करती हूं और इसकी रिस्पेक्ट करती हूं. और मुझे कुछ अविश्वसनीय लोगों को जानने का सौभाग्य मिला है, जिनमें मेरे आर्या के डायरेक्टर राम माधवानी और मेरी प्रोड्यूसर अमिता माधवानी शामिल हैं, जो उन सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक हैं जिन्हें मैं जानती हूं.

सुष्मिता ने आगे कहा- लेकिन मैं कंपैनियनशिप और दोस्ती में ज्यादा विश्नास रखती हूं. अगर ये चीजें हैं तो शादी हो सकती है. लेकिन वो रिस्पेक्ट और दोस्ती बहुत जरुरी है और आजादी भी बहुत जरुरी है. मैं अपनी आजादी पर ज्यादा ध्यान देती हूं.

बता दें सुष्मिता सेन ने 2018 में रोहमन शॉल के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. उसके बाद 2021 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. उसके बाद सुष्मिता ने बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट किया था. उनसे ब्रेकअप के बाद सुष्मिता और रोहमन का पैचअप हो गया है. दोनों कई इवेंट्स में हाथों में हाथ थामें नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें: Anupamaa: अनुज को देख अनुपमा की भीगी आंखें, श्रुति ने दी जोशी बहन को ये बड़ी जिम्मेदारी, धमाकेदार होगा अपकमिंग ट्विस्ट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles