Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

sushmita sen revealed she was not aware of that Shah Rukh Khan is also part of main hoon na

Sushmita Sen On Main Hoon Na: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. आज भी उनके कुछ किरदार ऐसे हैं जो लोगों के दिमाग में बसे हुए हैं. उन्हीं में से एक मैं हूं ना का है. मैं हूं ना में सुष्मिता सेन ने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया था. सुष्मिता ने हाल ही में एक खुलासा किया है कि उन्हें नहीं पता था कि शाहरुख खान भी इस फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं और उनके साथ नजर आएंगे. उनके लिए ये एक सरप्राइज था.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सुष्मिता ने कहा- जब वो दिलबर दिलबर की शूटिंग कर रही थीं तो इस गाने को फराह खान कोरियोग्राफ कर रही थीं. फराह ने मुझसे पूछा- ‘जिस दिन मैं फिल्म बनाउंगी, क्या तुम मेरी हीरोइन बनोगी?’ ‘मैंने कहा हां जब भी तुम फिल्म बनाओगी मैं उसमें होंगी.’ कई साल बीत गए और फरहा ने अपनी पहली फिल्म बनाने का फैसला लिया. उन्होंने सुष्मिता को कॉल किया  और अपने प्रॉमिस के मुताबिक उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हां कह दिया.

स्टार कास्ट का नहीं था आइडिया
सुष्मिता ने आगे कहा- ‘मैंने कहा साइन कहां करने हैं.’ सुष्मिता को फिल्म के लिए साइन करने के बाद फराह खान ने उन्हें फिल्म सिटी बुलाया. सुष्मिता ने कहा- मैंने उनसे कभी नहीं पूछा कि हीरो कौन है.  मैंने कभी फिल्म के बारे में नहीं पूछा. मैं अपने शब्दों पर टिकी रही और वहां गई. जब सुष्मिता वहां पहुंची तो उन्हें बताया गया कि फराह दूसरे रुम में बाकी कास्ट से बात कर रही हैं.

शाहरुख को देखकर चौंक गईं सुष्मिता
सुष्मिता ने कहा- मैं उस रुम में गई और चौंक कर फराह से कहा शाहरुख खान यहां क्या कर रहे हैं? फराह ने कहा- वो भी ये ही सोच रहे हैं तुम यहां क्यों हो क्योंकि किसी को कुछ नहीं बताया गया है.  सुष्मिता ने कहा- वो मेरे लिए सरप्राइज था. मैंने कहा- जब तुमने मुझसे प्रॉमिस लिया था तो तुम्हे बताना चाहिए था कि शाहरुख खान भी उस फिल्म में होंगे. ये बहुत ही शानदार चीज हुई. फराह ने ये फिल्म बहुत प्यार से बनाई.

मैं हूं ना की बात करें तो ये 2004 में रिलीज हुई थी. ये पहली फिल्म थी जो फराह खान ने डायरेक्ट की थी. इस फिल्म में सुनील शेट्टी, अमृता राव और जायद खान भी लीड रोल में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: TBMAUJ Advance Booking Day 1: शाहिद कपूर-कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ करेगी बंपर ओपनिंग? जानिए- क्या कहती है एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles