Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Syed Mohsin Raza Naqvi Elected New Pakistan Cricket Board Chairman PCB Latest Sports News

Syed Mohsin Raza Naqvi: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में बदलाव का सिलसिला बदस्तूर जारी है. दरअसल, रमीज रजा के चेयरमैन पद से इस्‍तीफा देने के बाद से पाकिस्‍तान बोर्ड में उथल पुथल मची हुई है. बहरहाल, सैयद मोहसिन रजा नकवी को सर्वसम्मति और निर्विरोध पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड का चेयरमैन बनाया गया है. सैयद मोहसिन रजा नकवी पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के 37वें चैयरमेन होंगे. लाहौर में नेशनल  क्रिकेट एकेडमी में बोर्ड ऑफ गवर्नर्स की बैठक हुई. इस बैठक में सैयद मोहसिन रजा नकवी के नाम पर मुहर लगी.

बोर्ड ऑफ गवर्नर्स की मीटिंग में सैयद मोहसिन रजा नकवी के नाम पर लगी मुहर

पीसीबी अध्‍यक्ष शाह खावर ने बोर्ड ऑफ गवर्नर्स की मीटिंग की अध्‍यक्षता की. शाह खावर पीसीबी चेयरमैन के चुनाव के लिए चुनाव आयुक्‍त और अंतरिम पीसीबी अध्‍यक्ष की जिम्मेदारी निभा रहे हैं. इस तरह पिछले तकरीबन 1 सालों में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को चौथी बार चैयरमेन मिला है. वहीं, पीसीबी को रमीज राजा के बाद अब जाकर स्‍थानीय चेयरमैन मिला है. बताते चलें कि सैयद मोहसिन रजा नकवी पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के केयरटेकर सीएम हैं.

रमीज रजा के बाद शुरू हुआ बदलाव का सिलसिला…

गौरतलब है कि दिसंबर 2022 में रमीज रजा ने पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था. रमीज के इस्‍तीफे के बाद नजम सेठी को चेयरमैन की कुर्सी मिली. लेकिन बदलाव का सिलसिसा यहीं नहीं थमा… पिछले साल जुलाई में जका अशरफ नजम सेठी की जगह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमेन बने. लेकिन अब सैयद मोहसिन रजा नकवी पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के 37वें चैयरमेन होंगे.

ये भी पढ़ें-

IND vs SA, U19 World Cup: सेमीफाइनल में भारत की दमदार गेंदबाजी, अफ्रीका को 244 रन पर रोका; फाइनल का जिम्मा अब बल्लेबाजों पर

Watch: इस छोटी सी बच्ची को टेबल टेनिस खेलते देख खुली रह जाएंगी आंखें, वीडियो बार-बार देखने को हो जाएंगे मजबूर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles