Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Team India In Rajkot For 10 Days These Delicious Dishes Will Be Served Menu Is Like This From Breakfast To Dinner IND Vs ENG 3rd Test

India vs England 3rd Test: तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय क्रिकेट टीम राजकोट पहुंच चुकी है. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम तीसरे टेस्ट के लिए 10 दिनों तक राजकोट में रहेगी. यहां टीम इंडिया की खूब खातिरदारी की जाएगी. वहीं कप्तान रोहित शर्मा के लिए खास इंतजाम भी किए हैं. 

भारतीय टीम तीसरे टेस्ट के लिए 11 फरवरी को राजकोट पहुंच गई थी. अब रोहित ब्रिगेड 20 फरवरी को यहां से उड़ान भरेगी. टीम इंडिया के लिए राजकोट में खास इंतजाम किए गए हैं. यहां भारतीय खिलाड़ी सयाजी होटल में रुके हुए हैं. राजकोट में भारतीय खिलाड़ियों की जमकर खातिरदारी हो रही है. टीम इंडिया के खिलाड़ी यहां गुजराती और सौराष्ट्र के स्पेशल काठियावाड़ी खाने का लुत्फ उठा रहे हैं.

रोहित शर्मा और केएल राहुल के लिए स्पेशल रूम 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सयाजी होटल में भारतीय खिलाड़ियों के लिए खाने-पीने की विशेष व्यवस्था की गई है. वहीं कप्तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के लिए हेरिटेज थीम पर एक खास कमरा तैयार किया गया है. होटल के डायरेक्टर ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया था कि भारतीय खिलाड़ियों का यहां स्पेशल गरबा के साथ स्वागत किया गया था. उन्होंने यह भी बताया कि भारतीय खिलाड़ियों के लिए खाने का भी स्पेशल अरेंजमेंट है. 

जानिए टीम इंडिया का फूड मेन्यू 

इंटरव्यू में होटल के डायरेक्टर ने यह भी बताया था कि बीसीसीआई की तरफ से खिलाड़ियों के खाने को लेकर निर्देश भी आए थे. ऐसे में खिलाड़ियों के लिए उसी तरह से सब इंतजाम किया गया है. भारतीय खिलाड़ियों को नाश्ते में जलेबी और फाफड़ा दिया जाएगा. वहीं लंच में स्पेशल थाली होगी, जिसमें गुजराती व्यंजन होंगे. इसके अलावा डिनर में भारतीय खिलाड़ियों को खाखरा, गाठिया, थेपला, और दही टिकारी व वाघेरेला जैसे व्यंजन परोसे जाएंगे. साथ ही डिनर में खिचड़ी कढ़ी और रोटलो भी शामिल है. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles