Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

tera kya hoga lovely trailer out ileana dcruz randeep hooda film releasing on 8th march 2024

Tera Kya Hoga Lovely Trailer: इलियाना डिक्रुज की अपकमिंग फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर फिल्म का ट्रेलर हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाला है. फिल्म में इलियाना के साथ रणदीप हुड्डा अहम किरदार अदा करने वाले हैं. दोनों के बीच खिट-पिट से लेकर रोमांटिक सीन्स देखे जा सकते हैं.

ट्रेलर की शुरुआत इलियाना डिक्रूज के कैरेक्टर से होती है जिनकी फोटो को एडिटिंग के जरिए गोरा किया जा रहा है. दरअसल फिल्म में इलियाना के कैरेक्टर का नाम तो लवली है लेकिन असल में उनका रंग काफी सांवला है. उनकी सांवली रंगत की वजह से उनकी रिश्ता तो नहीं होता लेकिन उनकी दहेज जरूर चोरी हो जाता है.

समाज को सीख देती है फिल्म
‘तेरा क्या होगा लवली’ के ट्रेलर में रणदीप हु्ड्डा बतौर लीड एक्टर दिखाई दिए हैं जो कि एक पुलिसवाले का रोल निभाने वाले हैं. चोरी का केस हैंडल करते-करते एक्टर सांवली रंगत वाली लवली पर दिल हार बैठते हैं. कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर ये फिल्म समाज को एक बहुत मजबूत मैसेज भी देने वाली है. 

इलियाना ने शेयर किया ट्रेलर, बताई रिलीज डेट
इलियाना डिक्रूज ने फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ का ट्रेलर शेयर करते कैप्शन में लिखा है, ‘लवली की लाइफ में एक चीज हमेशा पक्की है, बैक-टू-बैक सियाप्पा.’ ‘तेरा क्या होगा लवली’ के ट्रेलर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. फिल्म 8 मार्च को इंटरनेशनल वीमेन्स डे पर रिलीज होगी.


फिल्म की स्टारकास्ट
‘तेरा क्या होगा लवली’ के जरिए इलियाना प्रेग्नेंसी और बेटे की डिलीवरी के बाद पहली बार पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं. वहीं रणदीप हुड्डा लिन लैशराम से शादी के बाद पहली बार पर्दे पर नजर आएंगे. बता दें कि ‘तेरा क्या होगा लवली’ को बलविदंर सिंह जनूजा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा के अलावा करण कुंद्रा, गीतिका विद्या और वरुण शर्मा जैसे स्टार्स भी दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें: बाहरी लोगों को आसानी से नहीं अपनाते बॉलीवुड के लोग? शाहिद कपूर ने किया खुलासा, बोले- ‘इन्हें बड़ी प्रॉब्लम होती है…’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles