Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Teri baaton mein aisa uljha jiya box office collection day 2 india net collection shahid kapoor kriti sanon

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 2: शाहिद कपूर और कृति सेनन की रॉम-कॉम फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब रिलीज के बाद फिल्म पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. अमित जोशी और अराधना शाह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने दो दिनों में 13 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार कर लिया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने पहले दिन 6.7 करोड़ की ओपनिंग ली थी. हालांकि वीकेंड पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म का कलेक्शन बढ़ता दिखाई दे रहा है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने अब तक 6.61 करोड़ रुपए का दमदार कलेक्शन कर लिया है. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 13.31 करोड़ रुपए हो गया है.

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के दो दिनों का कलेक्शन






Day 1  ₹ 6.7 करोड़
Day 2  ₹ 6.61 करोड़ (शुरुआती आंकड़े)
कुल ₹ 13.31 करोड़

शाहिद-कृति की केमिस्ट्री
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक रोमांस-कॉमेडी ड्रामी फिल्म है जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड रोल्स निभाते नजर आए हैं. फिल्म में कृति एक एआई रोबोट, सिफरा के किरदार में दिखाई दी हैं तो वहीं शाहिद कपूर एक रोबोट प्रोग्रामर के रोल में नजर आए हैं. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से लेकर डांस मूव्स और फिल्म के गाने फैंस का दिल जीत रहे हैं. 


‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में 14.04 करोड़ रुपए कमाए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद-कृति की फिल्म का बजट 75 करोड़ रुपए है और फिल्म का क्रेज देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब होगी.

ये भी पढ़ें: ‘स्त्री 2’ में हुई वरुण धवन की एंट्री! राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म में निभाएंगे ये रोल

Source link