Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya box office collection day 2 Shahid Kapoor Kriti Sanon film did well |

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya BO: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को थिएटर में रिलीज हुई है. वैलेंटाइन वीक में रिलीज हुई इस रोमांस कॉमेडी फिल्म को फैंस पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कमाई में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला है.

दूसरे दिन फिल्म ने की कितनी कमाई?

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने इंडिया में दूसरे दिन 9.5 करोड़ की कमाई की है. हालांकि, फिल्म की कमाई को लेकर अभी तक ऑफिशियल आकंड़े सामने नहीं आए हैं. अगर फिल्म ने दूसरे 9.5 करोड़ की कमाई की है तो फिल्म का अभी तक का टोटल कलेक्शन 16.52 करोड़ हो गया है. 

बता दें कि फिल्म ने पहले दिन भी ठीक-ठीक कमाई की थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, मूवी ने पहले दिन 7.02 करोड़ की कमाई की थी और खबरें थी कि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिलेगा. 

शाहिद और कृति का रोमांस

फिल्म की बात करें तो इसमें लीड रोल में शाहिद कपूर और कृति सेनन हैं. इस फिल्म में कृति सेनन इस बार अलग अंदाज में दिख रही हैं. वो पहली बार रोबोट के रोल में नजर आ रही हैं. वहीं शाहिद लवर बॉय के रूप में हैं. फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि शाहिद कपूर एक रोबोट यानी कृति सेनन के प्यार में पड़ जाते हैं और शादी करना चाहते हैं. जब शाहिद को ये पता चलता है कि कृति एक रोबोट है, उसके बाद उनके होश उड़ जाते हैं. फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को मैडॉक फिल्म ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को अमित जोशी और Aradhana Sah ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया जैसे स्टार्स भी हैं. फिल्म को फैंस से मिले जुले रिव्यूज मिले हैं. 

धर्मेंद्र संग काम करने पर कृति ने कहा था ये

हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कृति ने धर्मेंद्र संग काम करने को लेकर रिएक्ट किया था. कृति ने कहा था- धर्मेंद्र बहुत लविंग हैं. जिस तरह से वो आपसे मिलते हैं, आपके सिर पर अपना हाथ रखते हैं. जिस दिन उन्हें अपना कॉस्टयूम पसंद आता था तो वो उसमें एक सेल्फी लेकर अपने बेटे सनी और बॉबी को भेजते थे. फिर उनके बेटे उन्हें वॉइस नोट भेजते थे कि पापा आप अच्छे लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Mithun Chakraborty की बहू हैं ‘अनुपमा’ की सौतन, खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर, पहचाना क्या?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles