Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

teri baaton mein aisa uljha jiya cbfc suggests to reduce intimate scenes replace this word know film runtime

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: कृति सेनन और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को सिनेमाघरों में धमला मचाने के लिए तैयार है. ये एक एआई टेक्नोलॉजी को दिखाती फिल्म है जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड रोल निभाते नजर आएंगे. रिलीज से पहले फिल्म को सीबीएफसी की तरफ से यूए सर्टिफिकेशन मिला है. सीबीएफसी ने फिल्म में कुछ बदलाव भी सुझाए हैं. 

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में कुछ इंटीमेट सीन्स काटने का सुझाव दिया है. बोर्ड की गाइडलाइन के मुताबिक फिल्म से 25 पर्सेंट तक इंटीमेट सीन्स हटाने होंगे. ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में पहले 36 सेकेंड का इंटीमेट सीन था जिसे घटाकर अब 27 सेकेंड कर दिया गया है. 

इस शब्द को बदलने का सुझाव
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के दूसरे पार्ट में ‘दारू’ (शराब) शब्द का इस्तेमाल किया गया है जिसे ‘ड्रिंक’ शब्द से बदलने का सुझाव दिया गया है. इसके अलावा सीबीएफसी ने मेकर्स को हिंदी में एंटी स्मोकिंग मेसेज को बड़े फॉन्ट में लिखने के लिए भी कहा है. इन तमाम बदलावों के बाद बोर्ड ने रोमांटिक ड्रामा फिल्म को यूए सर्टिफिकेशन दिया है.

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का रन टाइम
सीबीएफसी के तमाम कट और बदलावों के बाद अब फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का रन टाइम 2 घंटे 23 मिनट और 15 सेकंड हो गया है. अमित जोशी और अराधना शाह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड रोल्स में हैं. फिल्म में शाहिद कपूर एक रोबोट साइंटिस्ट के रोल में नजर आने वाले हैं, वहीं कृति सेनन एक एआई रोबोट का किरदार निभाएंगी. फिल्म के ट्रेलर में दोनों स्टार्स की दमदार केमिस्ट्री नजर आई है.

ये भी पढ़ें: करण वाही का पीछा कर रहा था अनजान शख्स, दे रहा था गालियां, एक्टर ने मांगी मुंबई पुलिस से मदद

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles