Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Shahid Kapoor Kriti Sanon Film Review Share by Mira Rajput

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Review: शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक ड्रामा ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. गुरुवार को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की गई थी जिसमें फिल्म के लीड एक्टर शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत भाई  ईशान खट्टर और मां नेलीमा अज़ीम के साथ शामिल हुए थे. स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कईं सेलेब्स भी पहुंचे थे. वहीं अब शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का पहला रिव्यू शेयर किया है.

मीरा राजपूत ने शेयर किया ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का रिव्यू
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत स्टारर मोस्ट अवेटेड रोमांटिक ड्रामा ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. एक इम्पॉसिबल लव स्टोरी बताई जा रही इस फिल्म में कृति एक रोबोट की भूमिका निभा रही हैं और शाहिद कपूर ने साइंटिस्ट का रोल प्ले किया है. जिसे रोबोट बनी कृति से प्यार हो जाता है. वहीं बीते दिन स्क्रीनिंग में फिल्म को देखने को बाद शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत  ने फिल्म का रिव्यू शेयर किया है. मीरा ने शाहिद और फिल्म की टीम को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “हंसी से भरपूर! सालों बाद एंटरटेनमेंट ओवरलोडेड! एंड में प्यार, हंसी, मस्ती, डांस और दिल को छू लेने वाला मैसेज.”

मीरा ने शाहिद और कृति की एक्टिंग की तारीफ की
मीरा ने आगे फिल्म में कृति की एक्टिंग की काफी सराहना की है और लिखा है, “आप बिल्कुल परफेक्ट थीं!” उन्होंने यह कहकर अपने पति पर प्यार बरसाया, “ओजी लवर-बॉय, तुम्हारे जैसा कोई नहीं है. तुमने मेरा दिल मेल्ट कर दिया.” उन्होंने अपने रिव्यू को समअप वन लाइनर में किया, जिसमें लिखा था, “दिल से हंसाया, पेट दर्द हो रहा है.”

TBMAUJ First Review: आ गया 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'का फर्स्ट रिव्यू, फिल्म में ओवरलोडेड है एंटरटेनमेंट

एडवांस बुकिंग में ‘तेरी बातों मे….’ ने कर लिया करोड़ों का कलेक्शन
एडवांस बुकिंग के मुताबिक, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार है. फिल्म की पहले दिन के लिए अच्छी खासी एडवासं बुकिंग हुई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की पूरे भारत में पहले दिन के लिए 96571 टिकटों की प्री सेल हुई है जिससे फिल्म ने रिलीज से पहले ही 2.11 करोड़ का कलेक्श कर लिया है.


क्या है ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कहानी?
बता दें कि फिल्म में, शाहिद एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका निभाई है जो फीलिंग्स डेवलेप करता है और एंड में कृति के किरदार सिफरा से शादी करता है, जो एक बेहद इंटेलिजेंट महिला रोबोट है. ट्रेलर में दिखाया गया कि आखिरकार उसे रोबोट से प्यार हो जाता है. फिल्म का लेखन और निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है. दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उटेकर ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया ने भी अहम रोल प्ले किया है.

यह भी पढ़ें: Valentine Week Special: आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण तक, ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं चॉकलेट की दीवानी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles