Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

That Information Was Wrong Ab De Villiers On Virat Kohli Took Break From Cricket For Becoming Father

Ab De Villiers On Virat Kohli Privacy: विराट कोहली को लेकर इन दिनों चर्चाएं तेज़ हैं. भारतीय बैटर के खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने इस बात का खुसाला किया था कि वो पिता बनने वाले हैं, जिसके चलते वो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ नहीं खेल रहे हैं. लेकिन अब डिविलियर्स ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उनसे बहुत बड़ी गलती हुई और कोहली के पिता बनने वाली बात झूठ है. 

करीब 5 दिन पहले एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल के ज़रिए इस बात का खुलासा किया था कि विराट कोहली दूसरी बार पाप बनने वाले हैं, जिसके चलते वो क्रिकेट से ब्रेक पर हैं. इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के शुरुआती दो मुकाबलों से कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए अपना नाम वापस लिया था. हालांकि न तो कोहली और न ही बीसीसीआई ने इस बात का खुलासा किया था कि कोहली क्यों ने अपना वापस लिया. 

फैंस कोहली को लेकर अपने-अपने अनुमान लगा ही रहे थे कि डिविलियर्स ने उसमें कोहली के दोबारा पिता बनने वाली बात का तड़का लगा दिया था. लेकिन अब पूर्व दक्षिण अफ्रीकी बैटर को अपनी गलती का एहसास हो गया है. 

‘दैनिक भास्कर’ से बात करते हुए एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली की प्राइवेसी को लेकर कहा, “परिवार क्रिकेट से पहले आता है. मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर बड़ी गलती कर दी. वो जानकारी गलत थी.”

इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज़ मिस कर सकते हैं कोहली 

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के दो मुकाबले हो चुके हैं. बीसीसीआई ने पहले दो मैचों के लिए टीम इंडिया का एलान किया था. आखिरी तीन टेस्ट के लिए भारतीय टीम का एलान होना बाकी है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली बाकी के तीन टेस्ट से भी बाहर रह सकते हैं. हालांकि अभी इस बात को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

ये भी पढ़ें…

Glenn McGrath Birthday: ऑस्ट्रेलियाई टीम का वह गेंदबाज जिसने तोड़ा था सचिन का सपना, टीम इंडिया को 2003 में दी थी शिकस्त

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles