The Great Indian Family Box Office Collection Day 1 Vicky Kaushal Manushi Chhillar Movie Earns 1.40 Crore On Opening Day

0
1

The Great Indian Family Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हर बार अपनी एक्टिंग से फैंस को अपना दीवाना बना लेते हैं. फिर चाहे कॉमेडी हो या सीरियस रोल हर किसी में विक्की परफेक्ट बैठते हैं.  इस बार भी विक्की एक फिल्म लेकर आए जो एक मैसेज देती है. क्रिटिक को तो द ग्रेट इंजियन फैमिली (The Great Indian Family) पसंद आई है लेकिन लग रहा है फैंस को ये कुछ खास रास नहीं आई है. द ग्रेट इंडियन फैमिली का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. जो कुछ खास नहीं है. शाहरुख खान की जवान के आगे विक्की की फिल्म कमाल नहीं कर पाई है.

द ग्रेट इंडियन फैमिली की बात करें तो ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसमें विक्की कौशल ने एक भजन गायक का किरदार निभाया है. उनकी जिंदगी तब बदल जाती है जब उनके घरवालों को पता चलता है कि उनका बेटा हिंदू नहीं मुसलमान है. उसके बाद क्या होता है इसके लिए तो आपको थियेटर ही जाना पडे़गा.

ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन
द ग्रेट इंडियन फैमिली की बात करें तो फिल्म का ओपनिंग डे पर बुरा हाल ही हुआ है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबित फिल्म ने पहले दिन इंडिया में 1.40 करोड़ का कलेक्शन किया है. ये कलेक्शन वीकेंड पर बढ़ सकता है. 

जवान के आगे हुई फेल
द ग्रेट इंडियन फैमिली शाहरुख खान की जवान के आगे फेल हो गई है. जवान जहां एक दिन में 7-8 करोड़ का कलेक्शन कर रही है वहीं द ग्रेट इंडियन फैमिली को 1.50 करोड़ का कलेक्शन करना भी मुश्किल हो रहा है.

द ग्रेट इंडियन फैमिली की बात करें तो इसे विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया है और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में विक्की कौशल के साथ मानुषी छिल्लर, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा और यशपाल शर्मा अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. 

ये भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 16: तीसरे हफ्ते में कम हुई शाहरुख की जवान की कमाई, जल्द तोड़ेगी ‘पठान’ का रिकॉर्ड

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here