Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

The Kerala Story से आगे निकली Fast X, विन डीजल की फिल्म ने पकड़ी कलेक्शन की रफ्तार, 7 दिन में कमा लिए इतने करोड़

मुंबई. लंबे समय से हॉलीवुड की कोई फिल्म इंडिया में इतना कमाल नहीं कर सकी थी. जेम्स कैमरून (James Cameroon) की फिल्म ‘अवतार :दि वे ऑफ वॉटर’ की ​जितनी चर्चा हुई थी, उतनी अब तक कोई फिल्म सुर्खियां नहीं बटोर रही थीं. लेकिन लगता है विन डीजल इंडिया में हॉलीवुड फिल्मों के ठंडे पड़े बिजनेस को रफ्तार देंगे. बीती 19 मई को विन डीजल (Vin Diesel) की फिल्म ‘फास्ट एक्स’ (Fast X) रिलीज हुई है. फिल्म की शुरुआती कलेक्शन स्पीड कम थी लेकिन अब फिल्म कमाई करने लगी है और ‘दि केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को भी पीछे छोड़ रही है.

एक्शन फिल्म ‘फास्ट एक्स’ को लुईस ने निर्देशित किया है. इसे जस्टिन लिन और डैन मजेउ ने लिखा है. फिल्म में विन डीजल के साथ जेसन मोमोआ, गिब्सन, मिशेल रॉडरिग्ज, नथाली एमुनिएल, जॉर्डना ब्रूस्टर, जॉन सीना, जेसन स्टेथम, संग केंग आदि प्रमुख भूमिका में हैं. बता दें यह फिल्म साल 2021 में आई ‘एफ9’ का सीक्वल है. वहीं, पिछले कुछ समय से लगातार अच्छा बिजनेस कर रही ‘दि केरल स्टोरी’ की रफ्तार अब धीमी पड़ती नजर आ रही है. फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है.

20वें दिन ‘दि केरल स्टोरी’ हुई स्लो
विन डीजल की फिल्म की शुरुआत धीमी रही थी लेकिन ​फिल्म ने वीकेंड पर रफ्तार पकड़ ​ली है. फिल्म का छठे दिन का बिजनेस 5.25 करोड़ के करीब बताया जा रहा है. ऐसे में फिल्म रिलीज के सातवें दिन में 71 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. दूसरी तरफ 20वें दिन ‘दि केरल स्टोरी’ की गति धीरे हो गई. बुधवार को अदा शर्मा की फिल्म ने 3.20 करोड़ का बिजनेस किया. खबरों की मानें तो फिल्म की अब तक की कुल कमाई 210.17 करोड़ है.

The Kerala Story: अदा के नाम नया रिकॉर्ड, 15 करोड़ी फिल्म की कमाई जारी, तीसरे सप्ताह में बना ली खास जगह

ट्रेड एनालिस्ट्स के अनुसार, लंबे समय बाद हॉलीवुड की कोई फिल्म दर्शकों को खींचने में कामयाब हो रही है. ऐसेम में माना जा रहा है कि ‘फास्ट एक्स’ इंडिया में जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी.

Tags: Adah Sharma, Box Office Collection, Vin Diesel

Source link