Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Tiger Shroff praises akshay kumar for his daredevil stunts | Bade Miyan Chote Miya: अक्षय कुमार की तारीफ में बोले टाइगर श्रॉफ

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी बिग बजट फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. कभी फिल्म को लेकर कोई नया अपडेट सामने आता है तो कभी कोई नया फिल्मी किस्सा. बीते कुछ वक्त से दोनों एक्टर्स ज़ोरों शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में लखनऊ में हो रहे फिल्म प्रमोशन के दौरान टाइगर श्रॉफ ने अक्षय को भारत का टॉम क्रूज़ कह कर उनकी तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिए. 

भारत के टॉम क्रूज़
इस हाई ऑक्टेन एक्शन ड्रामा फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर दोनों ही एक्टर्स पहली बार एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. पैनल डिस्कशन के बीच टाइगर श्रॉफ ने अपने को स्टार अक्षय कुमार को उनके दमदार स्टंट और एक्शन के लिए सराहा. टाइगर ने अक्षय की तारीफ में आगे कहा बॉलीवुड में लगातार इतने साल से अक्षय कुमार ने अपने स्टंट का लेवल हाई रखा है जैसे कि हॉलीवुड में टॉम क्रूज़ करते हुए दिखाई देते हैं. 

हम लोग का टॉम क्रूज़ इधर है
पैनल डिस्कशन में टाइगर श्रॉफ ने आगे कहा- जब हम सब हॉलीवुड फिल्म ‘मिशन: इम्पॉसिबल’ में ‘टॉम क्रूज़’ काम की तारीफें करते नहीं थकते हैं, तब हमें एक मिनट के लिए रुक कर सोचना चाहिए कि हम लोग का खुद का टॉम क्रूज़ यहां पर ही है.

इतना ही नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ ने एम 17 में टॉम क्रूज द्वारा किए गए सांसें थम जाने वाले डेयरिंग एरोप्लेन स्टंट की याद दिलाते हुए कहा कि भारत के टॉम क्रूज यानि अक्षय कुमार इस काम को 1999 से आज तक करते आ रहे हैं. टाइगर ने अक्षय कुमार की फिल्म  ‘खिलाड़ी 420’ की बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक स्टंट प्लेन पर चढ़कर 1000 फीट की ऊंचाई से हॉट एयर बलून पर छलांग लगाई थी. ऐसा स्टंट बॉलीवुड में करने वाले शायद अक्षय कुमाक एकलौते ही होंगे. इंटरव्यू में जब अक्षय कुमार से उनके बिना किसी सेफ्टी प्रोटोकॉल वाले पुलिंग ऑफ स्टंट को लेकर सवाल किया गया तो जवाब में बड़ी ही सादगी से अक्षय कुमार ने कहा कि ‘हां बस कूद ही गए’. इसके बाद अक्षय से जब ये पूछा गए कि ये स्टंट उन्होंने किया कैसे. तब जवाब में अक्षय कुमार ने कहा कि ‘बस दिमाग खराब था थोड़ा’.

कब रिलीज़ होगी फिल्म 
बता दें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्न की रिलीज़ डेट 9 अप्रैल रखी गयी है. अली अब्बास द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये है. अब देखना ये है कि स्टंट और केमेस्ट्री से भरपूर ये फिल्म फैंस को कितनी पसंद आती है. बात करें इस फिल्म की कास्ट की तो इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी.

Bade Miyan Chote Miya: अक्षय कुमार की तारीफ में बोले टाइगर श्रॉफ- 'अपना टॉम क्रूज तो इधर है

आगे पढ़ें: Pankaj Udhas Funeral: मुंबई पुलिस देगी ‘गजल गायक’ पंकज उधास को आखिरी सलामी, जानिए कब और कहां होगा अंतिम संस्कार

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles