Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Tim Southee to step down from captaincy before New Zealand tour of India sports news

Tim Southee On Captaincy: ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को दूसरे टेस्ट में हरा दिया. टिम साउथी की अगुवाई वाली कीवी टीम को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद टिम साउथी की कप्तानी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. लेकिन क्या न्यूजीलैंड के भारत दौरे से पहले टिम साउथी कप्तानी छोड़ देंगे? इस सवाल का जवाब खुद टिम साउथी ने दिया है… दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद टिम साउथी ने कहा कि इस बात की कोई गारंटी नहीं कि वह भारत और अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान होंगे.

‘एशियाई सरजमीं पर स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ खेलना बड़ी चुनौती’

टिम साउथी ने कहा कि एशियाई सरजमीं पर स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ खेलना बड़ी चुनौती होती है, लेकिन हम उस वक्त देखेंगे. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड को 172 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में टिम साउथी की अगुवाई वाली कीवी टीम को 3 विकेट से हरा दिया. बहरहाल, इस हार के बाद टिम साउथी की कप्तानी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. वहीं, इस बीच टिम साउथी ने अपनी कप्तानी के भविष्य पर बड़ा बयान दिया है.

ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में फिर कीवी टीम को हराया

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट की बात करें को कीवी टीम को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 162 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 256 रन बनाए. लेकिन इसके बाद न्यूजीलैंड ने शानदार वापसी करते हुए दूसरी पारी में 372 रनों का स्कोर बनाया. इस तरह ऑस्ट्रेलिया के सामने मैच जीतने के लिए 281 रनों का लक्ष्य था. ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट पर 281 रन बनाकर टेस्ट अपने नाम कर लिया. हालांकि, एक वक्त ऑस्ट्रेलिया की टीम 80 रनों पर 5 विकेट गवांकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन इसके बाद मिचेल मार्श और एलेक्स कैरी ने शानदार पारी खेलकर टीम को जीत तक पहुंचा दिया.

ये भी पढ़ें-

Paris Olympics 2024: नेशनल ट्रायल्स में बुरी तरह हारी विनेश फोगाट, पेरिस ओलंपिक से कटेगा पत्ता!

IND vs ENG: सीरीज हारने के बाद होश में आया इंग्लैंड, कोच मैकुलम बोले- भारत ने ‘बैजबॉल’ की बैंड बजा दी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles