Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

tv actor nakuul mehta dubbed english for ranbir kapoor movie animal everyone is surprised

Nakuul Mehta English dubbed English for Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ उनके करियर की बड़ी फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ का बिजनेस किया था और अब नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म स्ट्रीम हो रही है. फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचया ही है साथ ही ये अब ओटीटी पर भी पसंद की जा रही है. इस फिल्म की कहानी, गाने और एक-एक सीन वायरल हुए जो लोगों को पसंद आए. अब इस फिल्म का इंग्लिश वर्जन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. इसमें रणबीर कपूर की आवाज की इंग्लिश डबिंग टीवी एक्टर नकुल मेहता ने की है. 

नकुल मेहता टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं और अब वो वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर भी काम कर रहे हैं. फिल्म एनिमल से अब उनका नाम जुड़ गया है और एक्टर ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है. जिसे देखकर उनकी वाइफ भी हैरान होती हैं और नकुल इस बारे में बताते हैं.

नकुल मेहता बने ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर की आवाज
नकुल मेहता ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”रणबीर के साथ अंधेरे ठंडे डबिंग स्टूडियो में केवल एक फ्लास्क में गर्म पानी, हल्दी, शहद और कुछ काली कॉफी के साथ एक समय बिताया. आपको इसका एक अद्भुत अनुभव रहेगा इसका मैं आपसे वादा करता हूं.” इसके साथ ही नकुल ने एक लंबा पोस्ट भी लिखा है जिसमें उन्होंने इस डबिंग को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है.


इस वीडियो में नकुल अपनी वाइफ जानकी पारेख के साथ नजर आ रहे हैं. जानकी इंग्लिश वर्जन नेटफ्लिक्स पर देखते हुए हैरान हो रही हैं. नकुल ने बताया है कि इस फिल्म से अब वो जुड़ गए हैं और उनके फैंस को इसका इंग्लिश वर्जन देखना चाहिए. अगर फिल्म एनिमल की बात करें तो ये बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हुई थी. फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और इससे पहले वो ‘कबीर सिंह’ जैसी फिल्म बना चुके हैं.

अगर बात नकुल मेहता की करें तो वो टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं. 41 वर्षीय एक्टर नकुल मेहता ने बड़े अच्छे लगते हैं 2, इशकबाज, प्यार का दर्द है मीठा-मीठा, दिल बोले ओबरॉय, नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड, जिंदगी इशॉर्ट और इशकबाज: कहानी अब तक जैसे शोज में देखा गया है. इससे पहले नकुल फिल्म हाल-ए-दिल में भी नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी ये फिल्म, तीन सुपरस्टार मिलकर भी नहीं रोक पाए फ्लॉप होने से

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles