Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

U19 World Cup Final 2024 IND Vs AUS Indian Pacer Raj Limbani Bowled Australian Sam Konstas In Fantastic Inswinger Watch Video

Raj Limbani’s Inswinger: अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है. मुकाबले में पहले बैटिंग के लिए उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत काफी खराब रही, जब भारतीय पेसर राज लिंबानी ने अपनी खतरनाक ‘इनस्विंग’ से कंगारू टीम के ओपनर सैम कोन्स्टास के स्टंप्स तार-तार कर दिए. लिंबानी की गेंद के आगे ऑस्ट्रेलियाई बैटर ‘चारों खाने चित’ हो गए.

अब लिंबानी की शानदार इनस्विंग गेंद की वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. वायरल वीडियो वाकाई मन मोह लेने वाली है. वीडियो में देखा जा सकता है कि राज लिंबानी की गेंद ऑफ स्टंप की लाइन के करीब टप्पा खाती है, लेकिन टप्पे के बाद बड़ी ही तेज़ी के साथ कांटा बदलती है और बैट-पैड के बीच बने गैप में निकलते हुए स्टंप्स को उड़ा देती है. 

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर सैम कोन्स्टास के पास लिंबानी की इस गेंद का कोई जवाब नहीं था. आउट होने के बाद कोन्स्टास चुपचाप गर्दन नीचे कर पवेलियन चले जाते हैं.

भारत की रही पहली सफलता 

राज लिंबानी ने अपनी इस गेंद से टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई. तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर लिंबानी ने कोन्स्टास को पवेलियन भेजा. कोन्स्टास 8 गेंदें खेलकर बिना खाता खोले ही आउट हो गए. इस विकेट के ज़रिए ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका 16 रनों के स्कोर पर लगा था. 

बिना कोई मुकाबला गंवाए फाइनल में पहुंची टीम इंडिया 

बता दें कि भारतीय टीम अंडर-19 वर्ल्ड कप में बिना कोई मुकाबला गंवाए ही फाइनल में पहुंची है. पहले उदय सहारण की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज में बांग्लादेश, आयरलैंड और यूएस को शिकस्त दी.  इसके बाद सुपर-6 में भारत ने न्यूज़ीलैंड और नेपाल को हराया. फिर सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर फाइनल का टिकट कटवाया. 

 

ये भी पढ़ें…

AUS vs WI: ग्लेन मैक्सवेल के तूफान में उड़े कैरेबियन बॉलर, टी20 फॉर्मेट में सबसे ज्यादा सेंचुरी बनाने वाले बैट्समेन बने

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles