Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

U19 World Cup Final Pakistani Celebrating Indian Team’s Defeat With Irfan Pathan Dance Video And Got Perfect Reply

U19 World Cup Final, IND vs AUS: भारतीय टीम ने बीते रविवार (11 नवंबर) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला गया अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल गंवाया. उदय सहारण की कप्तानी वाली टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 79 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. भारत की इस हार से पड़ोसी मुल्क यानी पाकिस्तान में खुशी की लहर देखने को मिला. 

पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर्स इरफान पठान के डांस का वीडियो शेयर कर भारत की हार का जश्न मना रहे थे. इरफान पठान ने 2023 में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में डांस किया था, जब अफगान टीम ने पाकिस्तान को  शिकस्त दी थी. अब पाकिस्तानी फैंस पठान के उस वीडियो को मीम्स की तर्ज पर शेयर कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच इरफान पठान ने सिर्फ एक पोस्ट से सभी पाकिस्तानियों की बोलती बंद करवा दी. 

एक पाक यूज़र ने सोशल मीडिया पर इरफान पठान के उस एक्स पोस्ट को शेयर किया, जो उन्होंने 2022 टी20 वर्ल्ड कप में किया था, जब भारत ने पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में शिकस्त दी थी. रविवार को खेले गए मुकाबले के बाद इरफान पठान ने एक्स पर लिखा था, “पड़ोसियों संडे कैसा रहा संडे.” यूज़र ने लिखा कि इरफान के इस ट्वीट के बाद भारत ने रविवार को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल, वर्ल्ड कप फाइनल और अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल गंवाया. 

अब इन सारी चीज़ों का जवाब देते हुए इरफान पठान ने एक्स पर लिखा, “भले ही उनकी टीम फाइनल में नहीं पहुंची, लेकिन फिर भी बॉर्डर पार के कीबोर्ड वॉरियर्स को हमारे युवाओं की हार में खुशी मिल रही है. यह नकारात्मक रवैया उनके मुल्क की मानसिकता पर खराब असर डालता है.”

फाइनल में लो स्कोरिंग मैच हारी टीम इंडिया

बता दें कि अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत ने लो स्कोरिंग मुकाबला गंवाया. मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 253/7 रन बोर्ड पर लगाए. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 43.5 ओवर में 174 रनों पर ही सिमट गई. इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने 79 रन से जीत अपने नाम की. 

 

ये भी पढे़ं…

रोहित शर्मा पर भी चढ़ा ’12th Fail’ मूवी का खुमार, जानिए भारतीय कप्तान ने कैसा दिया रिव्यू

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles