Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

UK Election Rishi Sunak will again contest the British general elections said fully prepared to win the elections | UK Election: ऋषि सुनक फिर से लड़ेंगे ब्रिटेन का आम चुनाव, कहा

UK General Election: ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने एक पारी और खेलने की तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि वे सत्ताधारी कंजर्वेटिव पार्टी के लिए एक और चुनाव जीतने के लिए मतदाताओं के सामने अपनी नीतियों को पेश करेंगे. उन्होंने कहा कि वह साल की दूसरी छमाही में होने वाले आम चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. 

इस सप्ताह के अंत में टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में 43 वर्षीय ऋषि सुनक ने कहा कि उनके पास आशावादी होने के कारण हैं, क्योंकि अर्थव्यवस्था “सही दिशा में इशारा कर रही है” और “भविष्य बेहतर होने जा रहा है”. उन्होंने अखबार से कहा, ”इस साल की शुरुआत में ऐसा अहसास हो रहा है कि देश सही दिशा में जा रहा है.” आर्थिक स्थिति में सुधार हुआ है, क्योंकि योजनाएं काम कर रही हैं.

उन्होंने कहा, हम टैक्स में कटौती करने में सक्षम हैं. आर्थिक दबाव कम होने लगे हैं. उम्मीद है कि इस वर्ष के दौरान हम और भी अधिक प्रगति करना जारी रख सकते हैं. एक संदेश में उन्होंने देश के मेहनती लोगों के लिए टैक्स में कटौती करने की अपनी योजना दोहराई. उन्होंने कहा कि यह मेरे और मेरी पार्टी के मूल्य हैं. हम कड़ी मेहनत करने वालों को पुरस्कृत करना चाहते हैं. ऐसा करने से कड़ी मेहनत करने वालों को प्रोत्साहन मिलता है. 

चुनावी लड़ाई के लिए तैयार- ऋषि सुनक
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि सुनक अपने चांसलर जेरेमी हंट के सुर में सुर मिलाते दिखे. जेरेमी हंट पहले ही अपने बजट में कर कटौती के आकार को लेकर चर्चा कर चुके हैं. ऋषि सुनक ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, “बजट से पहले हमारी पार्टी के लोगों ने कभी भी टैक्स कटौती पर बात नहीं की. इस मामले पर दूसरे लोग जरूरत से ज्यादा व्याख्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा चांसलर और मैंने जो कहा है, वह यह है कि हमारी दीर्घकालिक योजनाओं में टैक्स कटौती करना शामिल है. हम चुनावी लड़ाई लड़ने के तैयार हैं. 

हालांकि, कुछ सर्वेक्षणों के मुताबिक कंजर्वेटिव पार्टी, विपक्षी लेबर पार्टी से पिछड़ रही है. सुनक के नेतृत्व वाली सरकार मतदाताओं के बीच सत्ता-विरोधी लहर का सामना कर रही है.

यह भी पढ़ेंः दोषी को ‘माफीनामा’ देने की मिली सजा! हंगरी में राष्ट्रपति को देना पड़ा इस्तीफा, जानिए क्या है पूरा मामला

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles