Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Umesh Yadav Share Cryptic Post After No Select India Vs England Test Series Kitabon Par Dhool Jamne Se Kahaniya Khatm Nahi Hoti

Umesh Yadav, India vs England Test Series: BCCI ने शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया. खबर थी कि तीसरे टेस्ट में जसप्रीत बुमराह को आराम मिल सकता है. ऐसे में भारतीय पिचों पर असरदार रहने वाले अनुभवी तेज गेंदबाज उमेश यादव को टीम में शामिल किया जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद उमेश ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर अपना दर्द बयां किया. 

36 साल के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने अपनी इंस्टारग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘किताबों पर धूल जमने से कहानियां खत्म नहीं होती है.’ दरअसल, उमेश भारतीय पिचों पर अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, फिर भी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट  सीरीज में नहीं चुने जाने से उमेश काफी निराश हैं. 

उमेश ने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट पिछले साल जून में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. इसके बाद से उन्हें टेस्ट टीम में नहीं चुना गया. बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले मुकेश कुमार को पहले दो टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया था. दूसरे टेस्ट में उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी मौका मिला, लेकिन वह असरदार नहीं दिखे. इंग्लैंड के बल्लेबाज आसानी से उनके खिलाफ रन बना रहे थे. ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि आखिरी तीन टेस्ट के लिए उमेश को मौका मिले, लेकिन चयनकर्ताओं ने युवा आकाश दीप पर भरोसा दिखाया और उमेश को एक बार फिर इग्नोर कर दिया. 

उमेश यादव भारत के लिए अब तक 57 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 170 विकेट झटके हैं. उमेश ने 2011 में अपना टेस्ट डेब्यू किया था. फिलहाल वह घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं. इस सीज़न रणजी ट्रॉफी खेलने उतरे उमेश ने सिर्फ तीन मैचों में 18 विकेट लेकर इंग्लैंड सीरीज के लिए दावेदारी पेश की थी. 

यह भी पढ़ें-

Under 19 World Cup 2024 Final: कंगारुओं से हिसाब बराबर करने का आ गया समय, आज फाइनल में युवा टीम इंडिया लेगी ऑस्ट्रेलिया से बदला

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles